भारत का ऐसा अनोखा मंदिर जहां माँ लक्ष्मी दर्शन के साथ मिलता हे सोना

यहाँ क्लिक कर अपने दोस्तों को बधाई मोबाइल पर भेजे अभी
दर्शन करने के साथ-साथ प्रसाद के रूप में मावा, चक्की, मखाने आदि तो मिलते ही हे. लेकिन एक मंदिर अजीब हे यंहा दर्शन के साथ-साथ भक्तों को प्रसाद के रूप में सोना भी मिलता हे. यह मन्दिर मध्यप्रदेश के रतलाम में स्थित हे. आईये जानते हे इस मंदिर के बारे में.  Temple Gives Away Gold As Parsad
यंहा आने वाले भक्त साल भर में करोडो रूपये के जेवर और नकदी यहां चढाते हे. खासकर धनतेरस और दिवाली के दिन तो यहाँ कुबेर का मेला लगता हे. वैसे भी माँ लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता हे. इसलिए यंहा इन दिनों बहुत सारा सोना और नकदी चढती हे.

लेकिन यहाँ आने वाला भक्त भी खाली हाथ नहीं जाता हे. यहाँ दिवाली के बाद आने वाले भक्त को प्रसाद के रूप में सोना मिलता हे. जिसे वो अच्छा और शुभ शगुन मानकर खर्च नहीं करते हे और संभाल कर रखते हे. 

यह भी पढ़े Youtube के विडियो से कैसे करें कमाई  

देश के कोन-कोने से भक्त इस प्रसाद को लेने आते हे. हजारों की तादाद में यहाँ भीड़ लगती हे. यहाँ सुरक्षा के लिए CCTV कैमरे लगे हुए हे और पुलिस का भी सख्त पहरा लगा रहता हे.

No comments

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

Powered by Blogger.