कभी भूल कर भी ना करें यह 5 बातें Things You Don’t Need Tell Your Partner


हर सच्चाई रिश्ते को मजबूत बनाती हे. हम अपने पार्टनर से वादा भी करते हे की हम उनसे कोई बात नहीं छुपायेंगे. आज में आपसे यह नहीं कह रहा की आप उनसे बातें छुपायें, बल्कि में यह कह रहा हु ऐसी कुछ बाते हे जो अपने पार्टनर से नहीं कहनी चाहिए. आईये जानते हे ऐसी कौनसी बातें हे जिन्हें ना बताना ही समझदारी हे.
Things You Don’t Need Tell Your Partner

1. आपकी Health
अगर आप कोई ऐसी बीमारी से बाहर निकलते हे जिसका आपके फ्यूचर से कोई रिलेशन नहीं हे तो उसे अपने पार्टनर को नहीं बताना चाहिए. अगर बताना भी पड़े तो short में बताएं और तब जब आपकी पत्नी जानने की इच्छा जाहिर करे.

2. आपके साथ हुआ कोई बुरा बर्ताव
अगर पहले कभी आपके साथ कुछ बुरा हुआ हे तो उसे अपनी पत्नी को नहीं बताना चाहिए. अगर आप अपने जीवन की दुखद यादों से पीछा छुड़ाना चाहते हे तो उनके बारे में बोलना बंद कर दे. बार-बार बोलने से जुड़ा हुआ रिश्ता टूट सकता हे.

3. सपनो में आने वाली लड़की
अगर आपके सामने में आपके पार्टनर के अलावा अगर कोई दूसरी लड़की या कोई सेलेब्रिटी आये तो ऐसे सपने उसे नहीं बताने चाहिए और ऐसे सपनो के बारे में नहीं सोचना चाहिए.

4. कभी किसी लड़की के दीवाने थे
आपको यह नहीं बताना चाहिए की पहले आपके किसके साथ रिलेशन थे, क्योंकि जवानी की दहलीज में यह सब होना नार्मल हे. लेकिन अगर आपने अपने किस्से अपनी पार्टनर को बताएं तो उसकी रातों की नींद उड़ सकती हे उसके दिल से आप दूर भी हो सकते हे. 

यह भी पढ़े अपने स्तन को सुडोल बनाने के घरेलू उपाय

5. पहले का शारीरिक रिलेशन
अगर पहले आपका किसी से शारीरिक रिलेशन था तो अपने पार्टनर के सामने अपने पहले वाले इंसान की जिस्मानी तारीफ ना करें वरना आपका रिश्ता टूट सकता हे.

0 Response to "कभी भूल कर भी ना करें यह 5 बातें Things You Don’t Need Tell Your Partner"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel