Latest

Madhya pradesh lockdown news latest mp chhindwara 7 day off


Mp Chhindwara lockdown news hindi lockdown today madhy pradesh latest covid-19 mp samachar मुख्यमंत्री निवास में आयोजित हाई लेवल बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय करोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के समस्त शासकीय कार्यालय आगामी तीन माह तक सप्ताह में 5 दिन (सोमवार से शुक्रवार)

प्रातः 10 से शाम 6 बजे तक लगेंगे, शनिवार रविवार शासकीय कार्यालय बंद रहेंगे प्रदेश के समस्त नगरीय क्षेत्रों में कल 8 अप्रैल से आगामी आदेश तक प्रत्येक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा 

सीएम शिवराज ने क्या कहा?

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को एक बार फिर कहा कि हम लॉकडाउन के पक्ष में नहीं हैं, लेकिन कुछ जिलों में ऐसी परिस्थितियां आती हैं, तो लॉकडाउन लगाना ही अंतिम विकल्प होगा. इसके लिए क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की सिफारिश से इस तरह के सख्त फैसले लिए जाएंगे.


Madhya pradesh lockdown news latest 7 April 2021

प्रदेश के समस्त जिलों के नगरीय क्षेत्रों में आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार लॉकडाउन रहेगा सम्पूर्ण छिंदवाड़ा जिले में कल 8 अप्रैल की रात 8 बजे से आगामी 7 दिन तक संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा शाजापुर शहर में आज रात 8 बजे से अगले 2 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा ।

पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 4,043 पॉजिटिव केस मिले हैं. राज्य में कोरोना से हालातों के बिगड़ने का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि पॉजिटिविटी रेट 12% पहुंच गई है. मौतों का आंकड़ा 4086 हो गया है. भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर के बाद अब बड़वानी, उज्जैन और उमरिया में 100 से अधिक केस मिले हैं. नए मरीजों के बाद राज्य में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 3,18, 014 हो गई है. बुधवार को एमपी में 13 कोरोना मरीजों की मौत भी हुई है, जबकि एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 26059 हो गई है. चार बड़े शहरों में मिले मरीज 


इंदौर में 866, नए  मरीज मिले, जबकि चार लोगों की मौत हुई है. 
भोपाल में 618 नए मरीज मिले हैं, यहां एक मौत हुई है. 
जबलपुर में 269 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आये सामने और एक की मौत हुई है.

ग्वालियर में 181 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आये सामने हैं.

सरकारी ऑफिसों में केवल पांच दिन होगा काम

राज्य में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच आज सीएम आवास पर हाईलेवल बैठक आयोजित हुई, जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में निर्णय लिया गया कि अब राज्य के सभी शासकीय कार्यालय आने वाले तीन महीनों तक पांच ही दिन काम करेंगे. कार्यालय अब सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 10 से शाम 6 बजे तक खुलेंगे और शनिवार व रविवार को बंद रहेंगे.

रविवार को टोटल लॉकडाउन

बैठक में फैसला लिया गया है कि प्रदेश के सभी नगरीय क्षेत्रों में 8 अप्रैल से अगले आदेश तक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. साथ ही हर रविवार को हर शहर में पूर्ण लॉकडाउन रहेगा. इस दौरान किसी भी तरह की दुकान या प्रतिष्ठान खोलने पर पाबंदी होगी और ऐसा नहीं करने पर प्रशासन सख्ती बरतेगा.
जानकारी मदगार हो तो शेयर करे हमें अधिक जाने ClickMe
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "Madhya pradesh lockdown news latest mp chhindwara 7 day off"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets