गूगल ने किआ एक ओर बदलाब Google updated september birthday news


Google updated september birthday news दुनिया की दिग्गज सर्च इंजन कंपनी गूगल का उसका बर्थडे भी आता है सितंबर महीने में ही गूगल 27 और 28 तारीख को हर साल बर्थडे सेलिब्रेट करता है इसी बीच गूगल ने इस साल अपने कई नए अपडेट दिए हैं जिनमें काफी यूजर्स को बहुत पसंद आ रहे हैं इसी के साथ एक और नया अपडेट गूगल इस महीने लाया है जिसके अनुसार सोमवार को अपने फीचर में कुछ बदलावों की घोषणा की जिनका लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा तस्वीरों के इस्तेमाल से इस हद तक उन्हें समझना होगा कि आपके सवाल पूछने से पहले ही जवाब बता दे।

 सैन फ्रांसिस्को में आयोजित एक कार्यक्रम में गूगल के उपाध्यक्ष बेन गोम्स ने बताया कि कृत्रिम मेधा (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और मशीन लर्निंग गूगल की उस कार्यप्रणाली का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं

जो उसके 20 साल के मिशन को दुनिया की सूचनाओं को एक जगह एकत्र करने और उसे समाज के हर तबके तक पहुंचाने की दिशा में आगे बढ़ाएगी।

 सर्च इंजन गूगल का ध्यान अब मुख्य रूप से मोबाइल पर केंद्रित होगा और ऐसा प्रतीत होता है कि फेसबुक की तरह ही अब गूगल भी यूजर्स को फोटो और वीडियो के जरिए ही विभिन्न विषयों पर रुचिपूर्ण चीजें देखने और पढ़ने का मौका देगा। गोम्स ने कहा, ‘ गूगल सर्च पूर्णत: दोषहीन नहीं है।

 हमें इसको लेकर कोई भ्रम नहीं है। लेकिन आपको हम आश्वस्त करते हैं कि हम इसे रोजाना और बेहतर करेंगे।’ दोस्तों यहां पर यह भी आपको समझ लेना चाहिए कि गूगल अपने कंपटीशन अर्से अलग रहने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ बदलाव करता रहता है ताकि लोगों को गूगल पर आने के बाद ऐसा लगे कि उनकी साइड में कुछ चेंज हुआ है इससे नए और भी यूजेस बढ़ते हैं और लोगों को गूगल पर आने में भी इंटरेस्ट जाता है इस जानकारी से संबंधित आपके कोई विचार हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं और अधिक लोगों तक इस जानकारी को शेयर जरूर करें

0 Response to "गूगल ने किआ एक ओर बदलाब Google updated september birthday news"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel