Featured Posts

ये पाकिस्तानी लड़की Cricket हार के बाद सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Asia cup 2018 india vs pakistan match एशिया कप 2018 में बुधवार (19 सितंबर) खेला गया भारत-पाकिस्तान का मैच भी काफी सुर्खियों में रहा भारत और पाकिस्तान के मैच यूं तो हमेशा ही हाईवोल्टेज होते हैं.

 भारत की शानादार गेंदबाजी के सामने पाकिस्तानी बल्लेबाज नहीं टिक पाए और 8 विकेट से मैच हार गए. पाकिस्तान की इस हार के साथ सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है. इसके साथ ही फैन्स बीसीसीआई से भी अपील कर रहे हैं.

asia cup 2018 india vs pakistan 


 इस मैच में रोहित शर्मा के शानदार चौके-छक्कों के साथ-साथ मैदान पर लगे कैमरों ने स्टैंड्स में बैठी एक पाकिस्तानी फैन को भी कैद किया. कैमरे में कैद हुई इस पाकिस्तानी हसीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

इस पाकिस्तानी हसीना की खूबसूरती के फैन हिंदुस्तानी भी बन गए हैं. इस पाकिस्तानी लड़की की खूबसरती को देखकर भारतीय फैन्स ने बीसीसीआई से और भारत-पाकिस्तान के मैच करवाने की अपील की है. एक फैन ने लिखा- भारत ने तो सिर्फ पाकिस्तान को हराकर मैच पर कब्जा किया, लेकिन इस लड़की ने तो भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल, दिमाग, किडनी और गुर्दे सब पर अपना हक जमा लिया है.

भारत ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 43.1 ओवर में 162 रन पर ढेर कर दिया और फिर 29 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 52, शिखर धवन ने 46, अंबाती रायडू ने नाबाद 31 और दिनेश कार्तिक ने नाबाद 31 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से फहीम अशरफ और फखर जमान ने एक-एक विकेट हासिल किए. बता दें कि भारत की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है. उसने अपने पहले मैच में हागंकांग को 26 रन से हराया था.

 वहीं, पाकिस्तान की टूर्नामेंट में यह पहली हार है. पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में हांगकांग को आठ विकेट हराया था.

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

हमें यूट्यूब सब्सक्राइब करे यहाँ क्लिक
Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me