जिओ यूजर्स के मन में एक सवाल आ रहा है कि, शुरुआती जियो सिम पर 20 से 25 mbps तक की स्पीड दी जा रही थी। लेकिन अब यह स्थिति घटकर 3.5mbps की हो चुकी है इस वजह से बहुत सारे जियो यूजर कम स्पीड की वजह से परेशान है।

 जिओ सर्वर पर ट्रैफिक फढ़ने के कारण जिओ की स्पीड कम हो रही है। लेकिन यदि आपको भी जियो में कम स्पीड मिल रही है तो आप अपने मोबाइल की सेटिंग बदल कर देख सकते हैं।

INTERNET Downloaded speed increase jio hindi

 इसमें सबसे पहले आप मोबाइल सेटिंग्स में जाएं वहां पर आपका मोबाइल नेटवर्क ऑप्शन मिलेगा उसे क्लिक करें। उसके बाद मीटर मोड पर आपको GSM, WCDMA और LTE का ऑप्शन दिखाई देगा।

 आप ऐसी जगह पर है जहां पर नेटवर्क मिल रहा है तो आपको जिओ स्पीड बढ़ाने के लिए नेटवर्क पर LTE को सेलेक्ट करना होगा।थपकी आपका मोबाइल अच्छे से 4G नेटवर्क को पकड़ सके।

 यदि आप शहर से कहीं बाहर निकल रहे हैं तो, नेटवर्क मोड को Auto कर दें। जिससे अगर 4G नेटवर्क ना मिले तो, 2G, 3G नेटवर्क मिलता रहेगा

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर