एक्ट्रेस कौनसा मोबाइल इस्तेमाल करते हैं ये देखे mobile phones used bollywood starts


Indian celebrities using iphone smartphones सितारों के मोबाइल – फिल्मों में और विज्ञापनों में आपने सितारों को अलग-अलग फ़ोन इस्‍तेमाल करते हुए देखा होगा. दरअसल, मोबाइल कंपनिया एक्टर्स को ऐसा करने को कहते हैं ताकि उनके फैंस उनकी देखम-देख मोबाइल खरीदें, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके पसंदीदा सितारों के मोबाइल कौनसे है? वो कौनसा मोबाइल सेट इस्तेमाल करते हैं. आइए बताते हैं सितारों के मोबाइल –

१ – शाहरुख खान mobile phone used by shahrukh khan

शाहरुख को अपने शुरुआती दिनो में ब्लैकबेरी का फ़ोन इस्तेमाल करते हुए देखा गया था लेकिन जब से उन्होने नोकिया ब्रैंड सम्भाली है तब से वह नोकिया ल्यूमिया का उपयोग करते हुए दिखे हैं. अपनी सुपरहीट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के दौरान भी उन्होने अपनी फिल्म में नोकिया ल्यूमिया का बेहद प्रोमोशन किया था. लेकिन वह ट्वीट करने के लिए आईफोन और आइपैड का इस्तेमाल करते हैं.

२ – आलिया भट्ट

आलिया वैसे तो जियोनी मोबाइल के विज्ञापनो में नजर आती हैं लेकिन आजतक उनके हाथ में किसी ने जियोनी का कोई सेट नही देखा है. बैरहाल उनके कई इवेंट के दौरान उनके हाथ में लेटेस्ट आईफोन रहता है.

३ – अमिताभ बच्चन

महानायक बिग बी का अपने फोन्स को लेकर अलग रुतबा है वह केवल बडी ब्रेंड्स के ही फोन इस्तेमाल करते हैं, जैसे की ब्लैक्बेरी और आईफोन. वह एप्पल या ब्लैक्बेरी डिवाइस का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट करते हैं.

आगे जरूर पढ़े - फोजियों के बाल क्यों छोटे किये जाते हे..Hair Cut For A Aarmy Men

४ – आमिर खान
आमिर खान काफि वफादार ब्रैंड एंबेसडर कई सालो से सैमसंग के साथ जुडे आमिर को हमेशा ही सेमसेंग के अलग-अलग सेट इस्तेमाल करते हुए देखा गया है.

५ – सलमान खान salman khan mobile phone brand
सलमान खान फिलहाल तो किसी भी मोबाइल कम्पनी के ब्रेंड एंबेसडर नही हैं लेकिन जल्द ही वो अपनी खुद की कम्पनी बीइंग हयूमन का स्मार्ट लांच करने वाले हैं. फिलहाल सलमान को बैल्कबेरी डिवाइसीस इस्तेमाल करते हुए देखा गया है और कई बार अपने इंटर्व्यू में भी वह ब्लैक्बेरी डिवाइस का उपयोग करते हैं.

६ – प्रियंका चोपडा

प्रियंका नोकिया लूमिया की बैंड एंबेसडर रह चूंकी हैं. उन्हे कई बार नोकिया लूमिया और ब्लैक्बेरी का इस्तेमाल करते हुए देखा गया है. इसके अलावा उनके पास आईफोन भी है.

Katy Perry, pop star: Blackberry. ...
Eliza Dushku, actress: Blackberry and iPhone. ...
Lady Gaga, pop superstar: Blackberry. ...
Arnold Schwarzenegger, actor, politician, body builder, Mr. Freeze: iPhone. ...
Justin Bieber, music boy genius: iPhone. ...
Danny DeVito, actor: iPhone.ये है सितारों के मोबाइल – तो दोस्तो अगर आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई हो तो कमेंट व शेयर जरूर करे.

0 Response to "एक्ट्रेस कौनसा मोबाइल इस्तेमाल करते हैं ये देखे mobile phones used bollywood starts"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel