Dosto और मित्रो को सबसे पहले नये अंदाज में यह बधाई दे यहाँ क्लिक कर देखे
अगर आप भी पैसे ट्रांसफर करने के लिए Paytm को उसे करते है कुछ इस तरह की जानकारी को ध्यान में रखते हुुुए internet banking paytm recharge without internet how to use paytm offline paytm offline wallet how to transfer money from paytm without internet paytm offline recharge paytm offline money transfer 180018001234 not working अब आपको इंटरनेट के बगैर ऑफलाइन भुगतान भी कर सकोगे। कंपनी ने इसके लिए पेटीएम टैप कार्ड शुरू करने की घोषणा की है।


टैप कार्ड में QR कोड स्कैन कर यूजर्स आसानी से अपने वॉलेट में मनी एड कर सकते हैं.

 इसके लिए कस्टमर को सिर्फ कार्ड को नजदीकी दुकान में टैप करना, जिसके बाद आसानी से पेमेंट हो जाएगी.

इस फीचर की खास बात है कि यूजर को स्मार्टफोन लेकर चलने की भी जरूरत नहीं होगी. इसके लिए कस्टमर को सिर्फ कार्ड को नजदीकी दुकान में टैप करना, जिसके बाद आसानी से पेमेंट हो जाएगी.

लोगों तक इस खास फीचर के बारे में जानकारी पहुंचाने के लिए कंपनी ने कई इवेंट, इंस्टिट्यूट और कॉर्पोरेट के साथ साझेदारी की है. जिससे टैप कार्ड के जरिए लोग आसानी से इन्टरनेट न होने की स्थिति में भी पेमेंट कर सकें.

 टैप कार्ड एक सेकंड में पेटीएम द्वारा जारी एनएफसी पीओएस टर्मिनल में पूरी तरह ऑफलाइन, सुरक्षित और सहज डिजिटल भुगतानों में सक्षम तकनीक है।

भुगतान के लिए टैप कार्ड पर क्यूआर कोड स्कैन करके और किसी भी ऐड वैल्यू मशीन (एवीएम) में इसे सत्यापित करके अपने पेटीएम खाते से पैसे जोड़ सकते हैं।

ये सेवा सभी paytm यूज़र्स को फ्री में मिलेगी जिसका कोई सालाना शुरुआती बिल नही आएगा

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर