मुस्लिम लड़की अपनाएगी हिंदू धर्म muslim girl converting Hinduism


Muslim girl converting to Hinduism तीन तलाक पीड़ित एक महिला की 16 वर्षीय बेटी ने गुरुवार को हिंदू धर्म अपनाने की घोषणा कर दी है। उसका निकाह जबरदस्ती 50 वर्षीय अधेड़ से कराया जा रहा था इस कारण घर से भागकर वह जय शिवसेना की शरण में आ गई। किशोरी का कहना है कि वह तलाक और हलाला के खौफ से नहीं गुजरना चाहती है। इसलिए हिंदू धर्म को अपनाने जा रही है। 

राज नगर निवासी किशोरी ने बताया कि 12 वर्ष पहले उसके पिता ने उसकी मां को तीन तलाक देकर छोड़ दिया था। दादा दादी ने भी मां का साथ नहीं दिया। घरो और फैक्ट्रियों में काम करके मा उसे पाल रही है। उसने मां को रोज रोते देखा है लेकिन अब उसकी मां समेत समाज के अन्य लोग उसकी शादी 50 वर्ष के अधेड़ से करा रहे हैं। उसने यह भी बताया कि निकाह के लिए अधेड़ से कुछ रकम भी ली गई है।

उस पर 13 वर्ष की उम्र से ही निकाह करने का दबाव बनाया जा रहा है लेकिन वह पढ़ना चाहती है। अब वह हिंदू धर्म अपनाने जा रही है। इसलिए जय शिवसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित आर्यन के पास मदद के लिए आई है। अमित आर्यन ने कहा कि मुस्लिम समाज में नाबालिग लड़कियों की शादी के खिलाफ वह कोर्ट में अपील करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री से भी मांग की जाएगी।

1 Response to

  1. तुम्हारी बहन होगी जो भाग कर गई और तुम इसलिए दूसरों को बदनाम केआर रहे

    ReplyDelete

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel