Muslim girl converting to Hinduism तीन तलाक पीड़ित एक महिला की 16 वर्षीय बेटी ने गुरुवार को हिंदू धर्म अपनाने की घोषणा कर दी है। उसका निकाह जबरदस्ती 50 वर्षीय अधेड़ से कराया जा रहा था इस कारण घर से भागकर वह जय शिवसेना की शरण में आ गई। किशोरी का कहना है कि वह तलाक और हलाला के खौफ से नहीं गुजरना चाहती है। इसलिए हिंदू धर्म को अपनाने जा रही है। 

राज नगर निवासी किशोरी ने बताया कि 12 वर्ष पहले उसके पिता ने उसकी मां को तीन तलाक देकर छोड़ दिया था। दादा दादी ने भी मां का साथ नहीं दिया। घरो और फैक्ट्रियों में काम करके मा उसे पाल रही है। उसने मां को रोज रोते देखा है लेकिन अब उसकी मां समेत समाज के अन्य लोग उसकी शादी 50 वर्ष के अधेड़ से करा रहे हैं। उसने यह भी बताया कि निकाह के लिए अधेड़ से कुछ रकम भी ली गई है।

उस पर 13 वर्ष की उम्र से ही निकाह करने का दबाव बनाया जा रहा है लेकिन वह पढ़ना चाहती है। अब वह हिंदू धर्म अपनाने जा रही है। इसलिए जय शिवसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित आर्यन के पास मदद के लिए आई है। अमित आर्यन ने कहा कि मुस्लिम समाज में नाबालिग लड़कियों की शादी के खिलाफ वह कोर्ट में अपील करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री से भी मांग की जाएगी।

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

  1. तुम्हारी बहन होगी जो भाग कर गई और तुम इसलिए दूसरों को बदनाम केआर रहे

    ReplyDelete

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर