Latest

बच्ची को ऑटो से फैंक, माँ से किया गैंगरेप, बच्ची की मौत Gangrape News


आये दिन कहीं ना कहींरेप होते रहते हे. ना सरकार कुछ कर पाती हे और ना प्रशासन. कई बार तो पुलिस भी अपराधियों का साथ देने लग जाती हे. इसलिए ऐसे अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हे. अभी हाल ही में साइबर सिटी गुडगाँव में एक वारदात हुयी हे. जिसमे ऑटो में से बच्ची को फैंक कर माँ से गैंगरेप किया गया. ऑटो से फेंकने के कारण बच्ची की मौत हो गयी.
दरअसल गुडगाँव में रहने वाली महिला रात में अपने पति से झगड़े के कारण अपने मायके जा रही थी. इसी दौरान उसे रात में एक ऑटो दिखा, जिसमे ड्राईवर सहित 3 लोग सवार थे. घर छोड़ने का भरोसा दिला उसे ऑटो में बिठा लिया. 

यह भी पढ़े न्यूज़ चेनलों का बढ़ता व्यापार

उसके बाद ऑटो को सुनसान इलाके में ले जाकर तीनों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. इसी दौरान बच्ची रोने लगी तो बदमाशों ने उसे ऑटो से फेंक दिया जिससे गंभीर चोट लगते ही बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी. इसके बाद महिला से गैंगरेप किया गया और बदमाश फरार हो गए. मदद के लिए महिला 5 घंटे तक भटकती रही.

पीड़ित के परिवार वालो का कहना हे की पुलिस ने मामूली छेड़छाड़ समझकर हत्या का केस दर्ज कर लिया. बाद में महिला के बयान के आधार पर गैंगरेप का केस दर्ज़ किया. हालाँकि महिला ने मेडिकल से इनकार कर दिया हे. इससे पहले भी गुडगाँव में ऐसी घटनाएँ हो चुकी हे. पहले भी चलती कार में महिला से गैंगरेप हुआ था. अगर ऐसे ही चला रहा तो अपराधियों के हौसले और बढ़ जायेंगे. इसलिए इन्हें रोकना बहुत जरुरी हे और इन्हें कड़ी से कड़ी सज़ा देनी चाहिए.
जानकारी मदगार हो तो शेयर करे हमें अधिक जाने ClickMe
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "बच्ची को ऑटो से फैंक, माँ से किया गैंगरेप, बच्ची की मौत Gangrape News"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets