Latest

चलता रहा एक्टर-एक्ट्रेस का अतरंग दृश्य..intimet Seen Acter And Actress


फिल्मों में दिखाए जाने वाले अतरंग सीन फिल्माते टाइम एक्टर-एक्ट्रेस काफी असहज महसूस करते हे. हो भी क्यों ना, इतने सारे मेम्बर के सामने इन सीन को फिल्माया जाता हे, असहज होना तो बनता ही हे. लेकिन आज हम आपको ऐसे डेडीकेशन के बारे में बता रहे हे जिसमे सीन पूरा होने के बाद भी एक्टर-एक्ट्रेस अतरंग सीन में खोये रहे.
एक खबर के मुताबिक एक ऑनलाइन सीरिज के लिए सोनाली राउत और युवराज पराशर के बीच में एक अतरंग सीन फिल्माया जा रहा था. सीन के दौरान दोनों असहज महसूस कर रहे थे, इसलिए दोनों ने तय किया की वे पूरा शोर्ट एक साथ खत्म करेंगे और डायरेक्टर भी उनकी बात से सहमत हो गया. कहते हे ना “जब इयान बीवी राजी, तो क्या करेगा काजी”.

यह भी पढ़े दस्त लगने के लक्षण, कारण और बचाव के उपाय

लेकिन सोनाली और युवराज अतरंग सीन में ऐसे खोये रहे की पता ही नहीं चला की सीन कब पूरा हो गया. डायरेक्टर ने शोर्ट पूरा होते ही “OK” कहा लेकिन सुने कौन, दोनों अपनी मस्ती में लगे हे. हम हमारी मस्ती में, आग लगे बस्ती में. फिर डायरेक्टर को पास में जाकर कहना पड़ा की सीन पूरा हो गया हे फिर जाके दोनों ने एक-दुसरे को अलग किया. भाई कुछ भी हो दोनों को बड़ा मज़ा आया होगा, लेकिन फिर शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी.
जानकारी मदगार हो तो शेयर करे हमें अधिक जाने ClickMe
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "चलता रहा एक्टर-एक्ट्रेस का अतरंग दृश्य..intimet Seen Acter And Actress"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets