कोई भी लड़की लड़के के प्यार को कैसे पहचाने..How To Recognise True Love


प्यार जिंदगी का अहम पल हे और यह कभी भी किसी को हो जाता हे. सच्चा प्यार सुरत नहीं सीरत देखता हे. कहने को आजकल का प्यार चेहरा देखकर होता हे लेकिन कभी-कभी सच्चा वाला प्यार भी हो जाता हे. आईये जानते हे की कोई लड़की लड़के के प्यार को कैसे पहचाने.
How To Recognise True Love
1. प्यार भरे शब्दअगर वो आपको sweetheart, janu आदि word से पुकारे तो समझ जाईये दिल में feelings आ गयी हे उसके. क्योकि जब लड़के सीरियस नहीं होते हे तब ऐसे word यूज़ नहीं करते हे.

2. सोशल मीडिया पर प्यार का एलान
अगर लड़के के whatsapp और facebook की DP में आप हो तो समझ जाना वो लड़का आपसे प्यार करता हे. आजकल तो सच्चे प्यार का पैमाना social media भी हे.

3. अपने साथ ले जाना और दोस्तों से मिलवाना
अगर वो आपको अपनी ओफिसिअल पार्टी में ले जाये और अपने दोस्तों से मिलवाएं तो पक्का वो सीरियस हे.

4. पर्स में आपकी फोटोसच्चे प्यार का मतलब हे की आपका हर जगह होना. उसके पर्स में आपकी छोटी सी फोटो होगी जिसे वो हर time अपने पास रखता हे.

5. आपकी हर बात सुनेगा
लड़का चाहे कितना भी ज्यादा बोलने वाला हो लेकिन वो आपसे सच्चा प्यार करता हे तो आपकी हर बात सुनेगा. चाहे वो आपके day का प्लान हो या आपकी hobby.

यह भी पढ़े यह सब्जियां वेतामिन खनिज से भरपूर खाने की सलाह

6. कितना कमाता हे
वैसे कहा जाता हे की लड़के से सैलरी और लड़की से उम्र नहीं पूछी जाती हे. लेकिन अगर लड़का अपनी सैलरी और इन्वेस्टमेंट के बारे में बताता हे तो वो आपके साथ अपनी life गुजारना चाहता हे.

1 Response to

  1. Ye sabh Kahe Kar rahe yaar ho jindgi barbadh hoti hai

    ReplyDelete

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel