सेक्स के दौरान महिलाएं रखे इन बातों का ध्यान pati ko khush karne ka tarika


Sex tips for husbands and wives यह रियल फैक्ट हे की सेक्स करने में सबसे ज्यादा मेहनत पुरुष को करनी पड़ती हे और सबसे ज्यादा मज़ा ओरतों को आता हे. लेकिन कुछ बातें हे अगर महिलाएं सेक्स के दौरान इन बातों का ध्यान रखेगी और अपने साथी की पसंद को नजरअंदाज नहीं करेगी तो आपका पति हमेशा आपके साथ रहेगा.Pati Ka Dil Kaise Jeete
During Sex Women Must Remember These Points

1. सेक्स के दौरान कई बार कुछ महिलाएं मृत शरीर की तरह लेती रहती हे कुछ नहीं करती हे. यह बात आपके साथी को नापसंद होती हे. आपको उन्हें एहसास दिलाना चाहिए की आपको भी भरपूर मज़ा आ रहा हे. महिलाओं को अपनी सुहानी अदाओं से पुरुषों को आकर्षित करना चाहिए.

2. जिस प्रकार महिलाओं को अपने शरीर पर चुम्बन पसंद हे उसी तरह पुरुष भी चाहते हे की उनका साथी उन्हें भी चूमे और आलिंगन करें.

loading...
3. महिलाओं की तरह पुरुष का शरीर भी नाजुक होता हे. वो भी महिलाओं के हाथ के नाजुक स्पर्श से उत्तेजित हो जाता हे और पुरुष यौन संबध बनाने के लिए जल्द तैयार हो जाता हे.

4. कई बार पुरुष सोचते हे की आपको आनंद आ रहा हे या नहीं या सेक्स के दौरान दिया जाने वाला अनुभव आपको पसंद आ रहा हे या नहीं. इसलिए उत्तेजित आवाजें निकालकर उन्हें भी अहसास दिलाना चाहिए की आपको भी आनंद आ रहा हे. 

यह भी पढ़े कुंवारी लड़की से साथ सम्पूर्ण सम्भोग विधि

5. अगर आपको लगता हे की सेक्स लाइफ थोड़ी उबाऊ हो रही हे तो अपने साथी को आकर्षित करने के लिए उत्तेजक कपड़े पहनने में शर्म नहीं करनी चाहिए.

0 Response to "सेक्स के दौरान महिलाएं रखे इन बातों का ध्यान pati ko khush karne ka tarika"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel