लगता हे मोदीजी के नोट बंद होने का सबसे अच्छा साइड इफ़ेक्ट तो अब देखने को मिला हे. अहमदाबाद के महेश शाह ने अभी 2-3 दिन पहले ही 13,860 करोड़ रूपये का खुलासा किया था उसके बाद से वो गायब था. लेकिन अब उसने खुद को सरेंडर किया हे.
महेश शाह ने बताया हे की उसके पास जो धन हे वो उसका नहीं हे बल्कि अफसर, नेता और कारोबारियों का हे. वो सिर्फ 2% कमीशन की दर से उन्हें सफ़ेद करता था. अभी उन्होंने जवाब नहीं दिया हे की यह धन किसका हे. महेश शाह ने कहा हे की वो आयकर अधिकारीयों के सामने इसका खुलासा करेगा.
हाल ही में महेश शाह एक समाचार चैनल के सामने आये और इसके बारे में कहा. यह भी कहा की वो भागे नहीं थे, बल्कि डर गए थे. यह भी कहा की यह सब खुद की रिस्क पर किया हे इसके बारे में परिवार में किसी को पता नहीं था.

यह भी पढ़े सेक्स करने के फायदे

ह भी बताया की जो जिसके पैसे हे वो सब भरोसे के लोग हे. अब देखना यह हे की किस किस का नाम सामने आता हे. अभी तो सबकी पोल खुलनी बाकी हे. इसे देख के तो यही लगता हे अच्छे दिन आने वाले हे. अभी तो शुरुआत हुयी हे अभी बहुत कुछ सामने आना बाकि हे.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर