3 तरीको से हस्तमैथुन किया तो होंगे गंभीर परिणाम


कोई time था जब Masturbation करना पाप माना जाता था, लेकिन आज के time में तो यह जरूरत सा बन गया हे. वेसे Masturbation के कोई नुकसान नहीं हे लेकिन अगर आपने इसे गलत तरीके से किया तो इसके परिणाम गंभीर हो सकते हे. आईये जानते हे कैसे.
1. कई बार घर में अकेले होने पर पुरुष अपने साथ कुछ नया करने की सोचते हे और ऐसे में वे सेक्स जैसा अहसास पाने के लिए वैक्यूम क्लीनर, पाइप जैसी चीजों का प्रयोग करते हे. जो की बहुत ही ज्यादा हानिकारक हे. इससे लिंग की मांसपेशियों में खिंचाव आता हे और लिंग पर घाव भी हो सकते हे.
loading...
 

यह भी पढ़े महिलाओं के पेट में कोई बात नहीं पचती

2. शुरुआत में कोई Masturbation करता हे तो उसे बार-बार करने का मन करता हे तो वह हर घंटे Masturbation करता हे. हर घंटे या जल्दी-जल्दी Masturbation करने से भी लिंग की मासपेशियों में वीर्य के पहले निकलने वाला द्रव मासपेशियों में चला जाता है, जिस वजह से लिंग में सूजन आ जाती है. यह सूजन तबतक रहती है, जब तक वो द्रव वापस रक्‍त में नहीं चला जाता। इसे 'ओडीमा' कहते हैं.

3. मैथुन के वक्‍त यदि आप आपने लिंग को कस कर दबाते हैं, या उसे मोड़ने के प्रयास करते हैं, तो वो हानिकारक हो सकता है. इससे 'पायरोनी' नाम की बीमारी हो सकती है. यही नहीं पेनाइल फ्रेक्‍चर भी हो सकता है. यानी आपके लिंग की मासपेशियां टूट सकती हैं.

0 Response to "3 तरीको से हस्तमैथुन किया तो होंगे गंभीर परिणाम"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel