अगर कोई जासूसी कर रहा हे तो पता लगाएगा यह App


आज android app का market तेजी से बढ़ रहा हे. आये दिन play store और अन्य कई store पे नए-नए app आते रहते हे. आज ईन app ने हमारे काम को बहुत ही आसान कर दिया हे. आज तो हर website अपना app बनाने में लगी हे. आज की इस पोस्ट में, में आपको ऐसे ही एक बेहतरीन app के बारे में बता रहा हु जो आपके लिए बहुत काम का हे.
यदि आपको इस बात का भय सताता है कि शायद कोई आप पर नजर रख रहा हे तो अब चिंता न करें. क्योकि एक खास तरह का app है जो आपको आपके पीछे लगे जासूसों को डिटेक्ट करता है. इतना ही नही, जैसे ही कोई हैकर या जासूस आपकी जानकारी को चुराने की कोशिश करेगा तो स्नूप स्टिच एप आपको मैसेज के जरिये चेतावनी देता है. यह एप नेटवर्क तरंगो में मौजूद सिग्नल को पकड़ता है और वहा से जानकारी प्राप्त करता है फ़िलहाल स्नूप स्टिच एप केवल उन्हीं android डिवाइस पर काम करता है जिनमे क्वाल कॉम चिपसेट मौजूद है. इस एप के अन्य ऑपरेटिंग सिस्टम प्लेटफार्म पर आने की कोई घोषणा नही की गई है.
आप एक बार try करके देख लीजिये की यह app आपके android फोन पर चल रहा हे या नहीं. अगर चल रहा हे तो अच्छी बात हे और अगर नहीं चल रहा हे तो भी कोई बात नहीं ध्यान में तो रहेगा, क्योकि सिखने की ना तो कोई उम्र होती हे और ना ही कोई टाइम. हमेशा कुछ ना कुछ सीखते रहे और इस ब्लॉग से जुड़े रहे आगे में आपको और भी बेहतरीन जानकारियाँ दूंगा.

1 Response to

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel