अपने बच्चो के फोन पर कण्ट्रोल हासिल करे अपने फोन से..Control Your Child’S Phone


बच्चो के हाथों में 24 घन्टे रहने वाला स्मार्टफोन हर माँ-बाप का खून जलाता है उन्हें लगने लगता है कि यह वर्चुअल वर्ल्ड उनके बच्चो को उनसे दूर करता जा रहा है. हाल ही में ऐसे माता-पिता के लिए एक ऐसा app लॉंच किया गया है जिसकी मदद से वे अपने बच्चों की इस आदत पर control पा सकते है.
“ignore No More” नाम के इस app की मदद से पैरेंट्स अपने बच्चो के फ़ोन पर कंट्रोल हासिल कर सकते है. वे अपने फ़ोन से उसके फ़ोन को भी लॉक कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें अपने और बच्चे के स्मार्टफ़ोन पर यह app इंस्टॉल करना होगा.

इंस्टाल करने में बाद अपने बच्चे के नाम पर टैप कर 4 डिजिट कोड एंटर करे और उनकी डिवाइस लॉक कर दें. जब स्मार्टफोन लॉक हो जाएगा तो बच्चे न तो text message कर पाएंगे और न ही facebook चेक कर पाएंगे. अब आपके बच्चे के पास सिर्फ दो विकल्प बचेंगे या तो वह आपको कॉल करे या किसी एमरजेंसी रिस्पॉडर के लिए कॉल करे. इसके अलावा वे फ़ोन में कुछ भी ऐक्सेस नही कर पाएंगे. 
app के निर्माता का मानना है कि यह ऐप बच्चो के लिए सजा नही है, उनका व्यवहार सुधारने का एक टूल है. यह ऐप android डिवाइसेज के लिए अवेलेबल है और मार्च तक आईफोन्स के लिए भी आ जाएगा अगर आपका बच्चा भी ज्यादा देर तक मोबाइल से चिपका रहता हे तो आप इस app का इस्तेमाल कर सकते हे.

0 Response to "अपने बच्चो के फोन पर कण्ट्रोल हासिल करे अपने फोन से..Control Your Child’S Phone "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel