ब्रिटेन का सबसे कम उम्र का रेपिस्ट जिसने 9 साल के बच्चे का 15 बार रेप किया | Top.HowFN

दुनिया चाँद पर पहुँच गयी हे. लेकिन बलात्कार, एसिड अटैक, आतंकवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा. विपरीत sex के प्रति ऐसी उतेजना की उसका रेप ही कर दिया जाये. लेकिन आज में आपको जो खबर बताने जा रहा हु वो आपके रोंगटे खड़े कर देगी.

दरअसल ब्रिटेन का रहने वाला एक 12 साल के बच्चे ने एक 9 साल के बच्चे के साथ 15 बार रेप किया. इंसानियत इतना शर्मसार हो सकती हे हम सपने में भी नहीं सोच सकते. यह बच्चा ब्रिटेन का सबसे कम उम्र का रेपिस्ट बन गया हे.

हुआ यु की बच्चा घर पर खेल रहा था. उसी समय बच्चे की माँ ने बच्चे के कमरे से कुछ संदेहास्पद आवाजें सुनी. जब वो अपने बेटे के कमरे में गयी तो आरोपी लड़का उस बच्चे के उपर लेटकर उसका रेप कर रहा था. माँ के पहुँचते ही आरोपी खड़ा हो गया और कहा की मुझे माफ़ कर दीजिये मुझे नहीं पता की यह कैसे हो गया. पीडित ने पुलिस को बताया की आरोपी ने पहले भी उसका शोषण किया हे.


जिस तरह माँ-बाप अपने बच्चों से दुरिया बनाते हे. यही इनमे तनाव को जन्म देता हे और अपराध को बढ़ावा देता हे. अकेले में बच्चे गलत संगत का शिकार हो जाते हे और अपराध करते हे. जब माँ-बाप को होश आता हे तब तक तो बहुत कुछ हो चूका होता हे.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर