कॉरमैन ही नही बल्कि दुनिया के तमाम सुरक्षा विशेषज्ञ इनका ज़िक्र किसी न किसी संदर्भ में करते हैं. सब इनका सम्मान करते हैं ओर सब इनसे डरते भी हैं.

सोनी प्लेस्टेशन के नेटवर्क पर अटैक करके एनोनिमस समूह ने अपार लोकप्रियता हासिल की. इनका ऐसा खोफ बना है कंपनिया सबसे ज़्यादा ध्यान इनसे बचने पर लगाती है. सोनी ने अपने प्लेस्टेशन को इनके हमलों से बचाने के लिए अनगिनत उपाय किए हैं.

एनोनिमस समूह ने पिछले दिनो एक बड़ी चेतावनी दुनिया के लिए जारी की थी. एनोनिमस समूह के टिवटर अकाउंट के ज़रिए ख़बर आई थी कि इस समूह के हैकर 31 मार्च को सारी दुनिया का internet network को ठप्प कर देंगे. पूरे मार्च इस बात की अटकलें लगाई जाती रही. 30 मार्च को भी टिवटर पर इसका मैसेज आया. लेकिन बाद में एनोनिमस समूह ने इसका खंडन कर दिया. फिर भी पूरी दुनिया खोफ में है की किसी समय इस समूह के hackers पूरी दुनिया के internet network को ठप्प कर देंगे. इस समूह की ओर से बताया गया था कि उन्होंने ऐसी तकनीक विकसित कर ली है की सारे नेटवर्क के DNS सर्वर को एक बार में रोक सकते हैं कभी दुनिया ने इससे पहले ऐसा न सुना है न देखा है. इसलिए एनोनिमस समूह की इस नई चुनोती से निपटने की तैयारी पूरी दुनिया में चल रही है.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर