इन Photo Editing Apps से अपनी Photo को बनायें और भी ज्यादा खुबसूरत


कई बार धुप में photo खींचने की वजह से या कैमरे से सही photo नहीं आने के कारण हमारी photo या तो काली आ जाती हे, background अच्छा नहीं आता और photo दिखने में भी अच्छी नहीं लगती. लेकिन अब जमाना एंड्राइड का हे इसलिए ऐसे बहुत से photo editing apps हे जो आपकी photo को और भी ज्यादा खुबसूरत बना देंगे.

1. instabeauty Selfi Editor
instabeauty selfi editor app की मदद से आप अपनी सेल्फी को फ़िल्टर कर सकते हे. इस app से आप किसी भी image में मेकअप लगा सकते हे और हटा सकते हे. इस app में सेल्फी के लिए कई सारे beauty टूल्स मोजूद हे. इस app की मदद से आप कई सारे photo का कोलाज बना सकते हे और image पर स्टीकर का इस्तेमाल कर सकते हे.

2. Pic Art
इस app में clone tool, crop tool, leyar editing, photo filter, camera layer, mask और shape mask जैसे कई सारे बेहतरीन फीचर हे. इन फीचर की मदद से आप अपनी photo को बेहद आकर्षक बना सकते हे. इस app में photo editing करने के बाद उसे आप social networking sites जैसे facebook, instagram, twitter आदि पर भी शेयर कर सकते हे.

3. Beautyplus
इस app की मदद से आप अपनी सेल्फी को और भी ज्यादा खुबसूरत बना सकते हे. इसमें हैण्ड फ्री शाट की खास सुविधा भी दी गयी हे. इस app की मदद से आप अपने चेहरे से डार्क सर्किल भी हटा सकते हे और चेहरे को गोरा भी कर सकते हे.

4. Photo Editor Pro
इस app के effects और filter photo को शानदार बनाते हे. इस app से कलर बैलेंस और फन स्टीकर का उपयोग कर सकते हे. इसमें भी photo में बदलाव करने के बाद उसे social networking sites पर शेयर किया जा सकता हे.

5. Photo Frame
अगर आप किसी भी photo को एक बेहतरीन फ्रेम देना चाहते हे तो इस app की मदद ले सकते हे. इस app का उपयोग करके तस्वीर को शानदार फ्रेम्स में कैद कर सकते हे. इस app में कोलाज बनाने की भी सुविधा हे.

0 Response to "इन Photo Editing Apps से अपनी Photo को बनायें और भी ज्यादा खुबसूरत "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel