Dosto और मित्रो को सबसे पहले नये अंदाज में यह बधाई दे यहाँ क्लिक कर देखे
इन दिनों प्रिज्मा photo editing app की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ रही हे. हर रोज़ social sites पर प्रिज्मा से बनी तस्वीरें अपलोड की जा रही हे. यह app बॉलीवुड कलाकारों का भी पसंद का app बना हुआ हे. पहले IOS और बाद में एंड्राइड फोन में सपोर्ट करने वाला यह app 50 फ्री डाउनलोडेड apps की श्रेणी में पहुँच चूका हे. प्रिज्मा एक रशियन app हे जिसे मास्को के app डेवलपर ने बनाया हे.

इस app में 33 अलग-अलग तरह की आर्ट स्टाइल के फ़िल्टर मोजूद हे, जो फेमस आर्ट वर्क जैसे पिकासो, मोनेट और मंच से प्रेरित हे. साथ ही यह आपकी तस्वीर को खास लुक देते हे.

photo editing app की सफलता के बाद अब आगे प्रिज्मा विडियो क्लिपिंग आर्ट वर्क app भी लौंच करने की प्लानिंग हे.

कैसे काम करता हे प्रिज्मा App
प्रिज्मा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और न्युरल नेटवर्क को यूटीलाइज करते हुए आपकी photo की editing करता हे. इसमें photo प्रोसेसिंग में समय इसलिए लगता हे क्योकि जब आप फोन में photo select करते हे तो पहले photo मास्को स्थित प्रिज्मा के सर्वर में जाती हे और वंहा से आपके फोन में भेजी जाती हे.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर