आये दिन हम सुनते हे की महिलाएं कुछ नहीं कर सकती, उन्हें बस घर के काम ही करना चाहिए, ओरतों को बीच में नहीं बोलना चाहिए, ऑफिस में काम करने वाली महिलाएं भला घर का काम कैसे करेगी. यह उन लोगों की मानसिकता हे जो खुद कुछ नहीं कर सकते और महिलाओं पे कटाक्ष करते हे. उन्हें जवाब दिया हे ऐसी ही एक महिला ने जिसका बच्चा बीमार हे फिर भी वो अपने काम से पीछे नहीं हटी और उन लोगों को एक सीख दी हे जो अपना काम सही से नहीं करते और बस सोते रहते हे.
उस महिला का नाम हे स्वाति. जिसने अपनी फेसबुक वाल पे लिखा हे की “यहां मेरा बच्चा नहीं बल्कि मेरा दिल ज़मीन पर लेटा है. बुखार होने के कारण ये घर में नहीं ठहर रहा था. एक ज़रूरी लोन पास करने के चलते मैं भी छुट्टी ले नहीं सकती थी और इसे घर भी नहीं छोड़ सकती थी. मुझे ये यक़ीन है कि मैं दोनों तरफ़ अपने आप को मैनेज कर सकती हूं. मैं उन लोगों को संदेश देना चाहती हूं जो मंत्रालयों में बैठे-बैठे सोते रहते हैं.”
सीधी सी बात हे यह उन्होंने नेताओं और सरकारी अफसरों पर निशाना साधा हे जो अपना काम सही से नहीं करते और मुफ्त का वेतन लेते रहते हे. महिलाएं वो सारे काम कर सकती हे जो एक पुरुष कर सकता हे, बल्कि उनसे ज्यादा कर सकती हे. जो लोग महिलाओं को एक नजर से देखते हे उनके लिए कमेन्ट बॉक्स खुला हे अपने विचार जरुर दे.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर