अगर इस नंबर से कॉल आये तो हो जाये सावधान


आये दिन हमारे मोबाइल पर unknown नंबर से call आते हे. कई बार हम recive कर देते हे और कई बार ignore कर देते हे. लेकिन आज में आपको 2 ऐसे नंबर के बारे में बता रहा हु अगर आपको इस नंबर से call आये तो सावधान हो जाये और इस नंबर का call recive ही ना करे. क्योकि कई बार ऐसा होता हे की हम इन नंबर को देखते ही नहीं हे और फटाफट से call attend कर लेते हे और उनके झांसे में आ जाते हे. 

अगर आपको भी ऐसे नंबर से call आये जिसकी शुरुआत +92 या फिर 0092 से हो तो जरा सावधान हो जाये. दरअसल इस नंबर से पकिस्तान के ठग भारत में किसी भी शक्स को call करते हे. यह ठग call करके शक्स को इनाम का लालच देकर झांसे में फंसाते हे. यह कभी KBC के अभिताब बच्चन बनकर या किसी लोटरी का कहकर अपने झांसे में लेते हे और फिर हमें अपने जाल में फंसाकर लाखों का चुना लगाते हे.

कई बार तो इन नंबर से miss call भी आती हे और हम हर बार की तरह सोचते हे की कोई जान पहचान का होगा और उसके फोन बैलेंस नहीं होगा और उसे वापिस call कर देते हे. जैसे ही हमारा call recive होता हे हमें 15-20 रूपये की चपत लग जाती हे, क्योकि international call charges ज्यादा होते हे और हम फटाफट में देखते नहीं हे की call कंहा से आया हे. यह वे टाइमपास के लिए करते हे. इसलिए आगे कभी भी ऐसा हो तो please सावधान रहें.

0 Response to "अगर इस नंबर से कॉल आये तो हो जाये सावधान "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel