सिर्फ 2 रूपये के लिए गवाई इस शक्स ने अपनी जान


कहते हे जिसकी मोत लिखी होती हे वो उसे अपने पास खिंच ही लाती हे. कभी कभी हम कहते हे ना की वो इंसान तो बहुत कम उम्र का था, उसने अभी दुनिया भी नहीं देखी, अभी 1 घंटे पहले तो वो स्वस्थ था फिर अचानक क्या हुआ जो वो भगवान को प्यारा हो गया. इसलिए एक शायर ने कहा हे की “एक दिन मरने के लिए सारी जिंदगी जीना पड़ता हे.” में बात कर रहा हु आज ऐसी ही एक news की जिसमे एक लड़के ने सिर्फ 2 रूपये के लिए अपनी जान गंवा दी. आईये जाने कैसे. 

मंगलवार को वक्रोली इलाके का रहने वाला चेतन flight में गोवा से मुंबई आया था. मुंबई airport से चेतन जिस ऑटो में बैठकर अपने घर आया उसका किराया 172 रूपये हुआ. इसके बाद चेतन ने 500 रूपये का नोट निकाल कर दिया, जिस पर ऑटो चालक ने कहा की छुटे नहीं हे इसलिए छुटे दो. तब चेतन घर में गया और 200 रूपये लेके आया और ऑटो चालक को दिए. ऑटो चालक ने 20 रूपये वापिस दिए और बचे हुए 8 रूपये दिए बिना ही आगे बढ़ने लगा. इस पर चेतन नाराज हो गया और ऑटो चालक को पैसे लोटाने को कहा. यह देखकर चेतन के पिता आये और उन्होंने चेतन को पैसे छोड़ने को कहा.

इसके बाद जैसे ही पिता और पुत्र घर के अंदर जाने लगे तो रिक्शावाले ने चेतन को गाली दी और ऑटो स्टार्ट करके भागने लगा. इस बात से नाराज होकर चेतन ने बाइक स्टार्ट की और ऑटो वाले का पीछा करने लगा. रफ्तार तेज होने के कारन ऑटो वाला अनियंत्रित हो गया और उसका ऑटो पलट गया. ऑटो जैसे ही पलता उसके निचे चेतन आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद आनन्-फानन में परिजन चेतन को अस्पताल ले गए जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया.

0 Response to "सिर्फ 2 रूपये के लिए गवाई इस शक्स ने अपनी जान "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel