1200 करोड़ इस लडकी से शादी करने पर मिलेंगे Viral News


खबर पढ़ के लग रहा होगा की यह कैसा मजाक हे. लड़की से शादी भी करो और इसके बदले में पैसे भी ले जाओ और वो भी 1200 करोड़. लेकिन यह कोई मजाक नहीं बल्कि सच हे. शायद किसी अमीर बाप की बड़ी मज़बूरी हे की उसे बेटी की शादी करवाने के भी पैसे देने पड़ेंगे. दहेज़ देते हे सुना हे लेकिन शादी के बदले पैसे अजीब बात हे ना. आईये जानते हे इसकी सच्चाई.
इस लड़की का नाम हे जिगी. जिगी के पिता हांगकांग के मशहुर बिजनेसमेन हे. जिगी के पिता सेसिल चाऊ ने यह शर्त राखी हे की जो भी उसकी बेटी से शादी करेगा उसे वो 1200 करोड़ रूपये देगा.
4 साल पहले इन बाप-बेटी के बिच में ऐसा मामला सामने आया की आज तक जिगी की शादी की बात नहीं बनी. जब जिगी को शादी के लिए कहा गया तो जिगी ने ऐसा जवाब दिया जिससे सेसिल चाऊ के पैरो तले जमीन निकल गयी. जाने ऐसा क्या कह दिया बेटी ने??

4 साल पहले जिगी ने यह खुलासा किया की वो लेस्बियन हे और उसे लड़को में कोई दिलचस्पी नहीं हे. भाई होगी भी कंहा से जिसे लड़कियों में इंटरेस्ट हे उसे लड़को में इंटरेस्ट कंहा से होगा और अब लेस्बियन लड़की में फीलिंग लाना नामुमकिन काम लगता हे.

आज तक उनकी बेटी की शादी के लिए 20000 प्रपोसल आये, लेकिन जिगी ने सबको रिजेक्ट कर दिया. अब पता नहीं कोन होगा वो लक्की शक्स जो उसकी बेटी से शादी करके 1200 करोड़ ले जायेगा. आपमें से कोई हिम्मत वाला हे तो जाके try कर सकता हे. शादी हो ना हो किराये की मार जरुर पड़ सकती हे.

1 Response to

  1. I'm ready.inform me immediate. And I don't want your maney. But 1 reason I'm live only india

    ReplyDelete

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel