How To Copy Windows Error Message For Textify Tool In Hindi


दोस्तों कभी कभी हमारे सिस्टम में कही एरर आते हे. हमें उन एरर का मतलब ही पता नहीं होता हे उन्हें दूर करना तो बाद की बात हे. हम उस एरर का हल ऑनलाइन गूगल देवता पे खोजते हे. लेकिन एक समस्या यह आती हे की हम उस एरर मेसेज को कॉपी नहीं कर सकते हे और इसी समस्या के चलते हमें उस एरर मेसेज को गूगल में पूरा टाइप करना पड़ता हे. इसमें टाइम भी काफी लगता हे और बार बार उस एरर मेसेज को देख के टाइप करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल भरा काम हे.



लेकिन आज में आपकी इसी समस्या का समाधान लाया हु एक छोटे से टूल के साथ. इस टूल का नाम हे Textify. इसे अपने सिस्टम में इनस्टॉल करने के बाद आप बड़ी ही आसानी से एरर मेसेज को कॉपी कर पाएंगे और गूगल में सीधा पेस्ट कर पाएंगे और उसका समाधान खोज पाएंगे. यह टूल साइज़ में भी बहुत छोटा हे सिर्फ 78.7 KB का. एरर मेसेज को कॉपी करने के लिए अपने माउस को एरर मेसेज पे घुमाये और माउस शॉर्टकट (जो बायडिफ़ॉल्ट shift + middle क्लिक होता हे) को क्लिक करे तो आप उस टेक्स्ट मेसेज को कॉपी कर पाएंगे.

उम्मीद करता हु की यह पोस्ट आपको पसंद आई होगी. आगे भी में आपके बिच अच्छी अच्छी पोस्ट लाता रहूँगा. मेरे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए आप मुझे 9001580931 पर मेसेज कर सकते हे और नयी नयी पोस्ट के लिंक भी पा सकते हे और अपनी समस्या का समाधान भी.

0 Response to "How To Copy Windows Error Message For Textify Tool In Hindi"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel