कैसे जाने की आपका E-Mail पडा गया हे या नहीं..E-Mail In Hindi


कही बार ऐसा होता हे की आप किसी को मेल करते हे और उसके रिप्लाई का इन्तजार करते हे. लेकिन आपको पता नहीं होता हे की सामने वाले को मेल मिला या नहीं अगर मिला तो उसने पड़ा या नहीं. जैसे whatsapp में होता हे, उसमे मेसेज भेजने पे एक टिक, मेसेज डिलीवर होने पर दो टिक और मेसेज देखने पर ब्लू टिक आ जाता हे. अब ठीक उसी प्रकार whatsapp की तरह यह सुविधा आप अपने मेल अकाउंट पे भी पा सकते हे और जान सकते हे की आपका मेल पड़ा गया हे या नहीं.


How To Track Mail
सबसे पहले आप www.mailtrack.io पे जाके मेल ट्रैक सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर सकते हे. यह बहुत ही कमाल का सॉफ्टवेयर हे. इसकी मदद से आपको पता चल जायेगा की आपकी मेल recive हो गयी हे और पड़ ली गयी हे. इसे डाउनलोड करने के बाद आप जो भी मेल भेजेंगे, उसे भेजने का एक निशान बन जायेगा और recive करने वाला पड़ लेगा तो दूसरा निशान बन जायेगा बिलकुल whatsapp की तरह. इसे इंस्टाल करने के बाद आप एक मेल कही लोगो को भेजते हे तो यह सॉफ्टवेयर यह भी बताएगा की किन किन लोगो ने आपकी मेल पड़ी हे. इसमें बेसिक फंक्शन बिलकुल मुफ्त में उपलब्ध हे. अगर आप महिना का 200 रूपये खर्च करने को तेयार हे तो इसके एडवांस फीचर का फायदा भी उठा सकते हे. उसमे एक फीचर यह भी हे की उसमे मेल पड़े जाने की रियल टाइम notification मॉनिटर पे मिल जाएगी .

और किसी भी तरह की समस्या के लिए आप मेरे whatsapp नंबर 9001580931 से जुड़ सकते हे और ग्रुप में ऐड भी हो सकते हे. और hiteshrathi220@gmail.com पर मेल भी कर सकते हे.

0 Response to "कैसे जाने की आपका E-Mail पडा गया हे या नहीं..E-Mail In Hindi"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel