लड़की पटाने का तरीका उपाय सरल पटाना | ladki patana hindi


ladki patana hindi shayari 2021 आज बताएंगे लडकी पटना सीखे लडकी का दिल कैसे जीते लडकी का नम्बर कैसे ले Ladki Patane ke 151 tarike Class ki ladki patane ke tarike hindi Ladki Patane ka formula Ladki patane ka tarika hindi Me प्यार की पहल हमेशा लड़के ही करते हैं क्यूंकि लड़के ज्यादा लफंगे होते हैं लेकिन दिल तो लड़कियों में भी होता है 

और वह भी किसी पर भी आ जा सकता है. ऐसे में बैचेनी, नींद न आना, पढ़ाई में मन न लगना और दिन में सपने आने जैसे लक्षण लड़कियों में भी दिखते हैं. 

ladki patana tips 2021 


इस वैलेंटाइन डे के दौरान कितनी लड़कियों ने सोचा होगा कि उनके सपनों का राजकुमार उन्हें आकर गुलाब देगा लेकिन बेवकूफ राजकुमार को क्या पता कि उसके इंतजार में कोई लड़की सूख कर लकड़ी होती जा रही है.

वैसे अब आते हैं मुद्दे की बात पर यानि की लड़कों को अपनी तरफ आकर्षित कैसे करें यानि सरल भाषा में लड़कों को पटाएं कैसे ?

अगर आप लड़कियों का पीछा करके थक गए हैं लेकिन फिर भी आपको कामयाबी नहीं मिली, तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। हम आपको बता रहे हैं 5 बेस्ट तरीके जिनसे वह बन जाएगी आपकी दीवानी...

1. कॉन्फिडेंस दिखाइएः मान लीजिए अगर आप किसी पार्टी में उससे मिले तो पूरे आत्मविश्वास के साथ खड़े रहिए। खुद को रहस्यमयी बनाकर ही आप महिलाओं को आकर्षित कर सकते हैं। किशोरों की तरह टेंशन क्रिएट मत कीजिए।


2. रहस्यमयी बनिएः अगर कोई महिला आपसे मिले या आप से उसका इंट्रोडक्शन हो तो अपने या अपने बचपन से जुड़ी हर बात उससे शेयर करने की जरूरत नहीं है। बिना पूछे उसे अपना नाम भी मत बताइए। जब तक वह आपके बारे में जानने के लिए उत्सुकता न दिखाए कुछ भी शेयर करने से बचें।

3. चाहिए अच्छा हूयूमरः महिलाओं को अच्छे हूयूमर वाले पुरुष पसंद होते हैं। अगर वह आपके हूयमर पर जोरदार ठहाके लगा रही है तो इसका मतलब है कि वह आपसे और मिलने और आपके बारे में ज्यादा जानने के लिए इंटरेस्टेड हैं।

4. माइंड गेम खेलिएः एक बात याद रखिए जो चीज जितनी मुश्किल से मिलती है वह उतनी ही कीमती होती है। हर बात के लिए अपनी तरफ से पहल करने से बचिए। उसके हर फोन कॉल का जवाब मत दीजिए। मैसेज का रिप्लाई करने में वक्त लगाइए। उसे अपनी कमी का अहसास कराइए।

5. स्पेशल फील कराइएः हर लड़की चाहती है कि उसे प्रिसेंस की तरह ट्रीट किया जाए। आप उसे स्पेशल फील कराके उसका दिल जीत सकते हैं। जैसे उसके लिए रोज खरीदने से पहले उसे मैसेज करें, 'तुम्हारे बारे में सोच रहा हूं'या 'काश कि तुम यहां होती'ताकि उसे लगे वह आपके ख्यालों में रहती हैं। 

पहले करें दोस्ती: वैसे लड़कों को पटाने में ज्यादा मेहनत नहीं होती. उनके साथ कुछ पल बिताएं, उन्हें लगने लगेगा कि आप उन पर फिदा हैं. वैसे भी लड़कों को दोस्ती और प्यार के बीच की लाइन के बारें में मालूम ही नहीं होता. 

तो अगर आपको भी किसी लड़के से प्यार है तो पहले दोस्ती करें. अब दोस्ती करने के हजारों बहाने हैं जैसे अगर लड़का आपकी कॉलोनी में रहता है तो उससे पूछ लीजिए कि उसके परिवार में और कौन-कौन है. और अगर लड़का आपके कॉलेज में पढ़ता है तो यार दिक्कत ही नहीं.

READ - खूबसूरत गोरेपन त्वचा के लिए आहार भोजन 

उसे देख मुस्काएं: लड़कों में एक पंच लाइन बहुत मशहूर है और वह है ‘हंसी तो फंसी’. जब भी वह लड़का आपकी तरफ देखें तो जवाब में आप एक अच्छी सी स्माइल दें दे. यकीन मानिए 75% काम को हो ही जाएगा.

उसके दोस्तों को हल्की सी भनक लगा दें: अगर कोई लड़का आपके दिल में बार-बार दस्तक देकर आपको परेशान करता है तो आप उसके दोस्तों में छोटी सी अफवाह फैला दें कि आप उस पर मरती है या वह लड़का आपके दिल में बस गया है फिर क्या बाकी के लड़के आपकी छोटी सी बात को मिर्च मसाला लगाकर उस लड़के के सामने पेश करेंगे और आपका काम बन जाएगा.

वैसे जो तरीका मुझे सबसे बेहतर लगता है वह है लड़के से दोस्ती करना और उसकी केयर करना. लड़कों को अक्सर एक हेल्पिंग हैंड की जरुरत होती है जो उन्हें इमोशनली सपोर्ट दे सके हालांकि वह इसके बारे में कभी भी खुलकर नहीं कहेंगे पर ऐसा होता है. 

उन्हें हर छोटी-छोटी बात को याद रखने या काम करने के लिए मदद चाहिए होती है. ऐसे में जब आप उस लड़के के हमेशा करीब रहेंगी और उसकी छोटी-छोटी बातों या कामों में उसकी मदद करेंगी तो फायदा बहुत बड़ा होगा.

2 Responses check and comments

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel