सेक्स करने के कई फायदे हैं सेहतमंद भी रहते हैं KARNE KE FAYDE


एक शोध के मुताबिक सेक्स करने के कई फायदे हैं. शोध के मुताबिक जहां काम-क्रीड़ा में पुरूषों की 101 कैलोरी बर्न होती है तो वहीं महिलाओं की 69 कैलोरी बर्न होती है.

ऐसा पहली बार है जब शोध के जरिए सेक्स के दौरान पुरूषों और महिलाओं में कितनी कैलोरी बर्न होती है पर रोशनी डाली गई. शोध के मुताबिक सेक्स के दौरान चूकिं मर्द ज्यादा मेहनत करते हैं इसी वजह से उनकी कैलोरी ज्यादा बर्न आउट होती है.

 शोध में शामिल पुरूष और महिलाओं को सेक्स के दौरान वायाग्रा इस्तेमाल नहीं करने की सलाह दी थी. इस शोध में औसतन पाया गया कि प्रतिभागियों में सेक्स सेशन 25 मिनट तक टिकता है हालांकि ये भी पाया गया कुछ लोग 10 मिनट तक ही सेक्स कर पाएं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो अधिकतम 57 मिनट तक सेक्स किया.

इस शोध के मुताबिक सेक्स करने से ना केवल कैलॉरी बर्न आउट होती है बल्कि मर्द और औरत दोनों सेहतमंद भी रहते हैं, इसके अलावा शोध में कहा गया है कि फोर-प्ले से भी कैलॉरी-बर्न आउट होती है और फोर-प्ले से सेक्स का मजा दुगना हो जाता है. benefits of being in a committed relationship benefits of relationships on psychological well being disadvantages of being in a relationship benefits having good relationships benefits of long term relationships benefits of being in a relationship in your 20s benefits of being in a relationship in college advantages of being in a relationship while studying

0 Response to "सेक्स करने के कई फायदे हैं सेहतमंद भी रहते हैं KARNE KE FAYDE"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel