पति की मौत के बाद देवर करता रहा भाभी से दुष्कर्म...Rape News in Relationship - Top.HowFN.com

पति की मौत के बाद देवर करता रहा भाभी से दुष्कर्म...Rape News in Relationship

एक बार फिर रिश्ते शर्मसार हुए हे. आये दिन महिलाओं के साथ रेप होता रहता हे, कई बार तो आरोपी महिला के परिचित ही होते हे. ना जाने क्यों महिला को एक भोग की वस्तु माना जाता हे. ऐसे में आज हर महिला का भरोसा रिश्तों पर से टूट रहा हे. ऐसा ही एक केस और सामने आया हे. इस बार फिर देवर-भाभी का रिश्ता शर्मसार हुआ हे. 
दरअसल कैथल में रहने वाली एक महिला ने अपने देवर और सास 6 साल से दुष्कर्म करने का केस लगाया हे. उसने बताया की पति की मौत 2010 में हो गयी थी. करीब एक वर्ष बाद उसे घर में अकेली पाकर देवर सुखबीर ने उससे जोर-जबरदस्ती करके शारीरिक सम्बध बनाये. इस घटना के बारे में जब सास और एनी परिवार के सदस्यों को बताया गया तो आरोपी ने सबके सामने हाथ जोड़कर माफ़ी मांगी और उससे शादी करने के लिए राजी हो गया. 

यह भी पढ़े Low Blood Preshar होने के लक्षण, कारण और बचाव के उपाय

पति के जाने के बाद बच्चों के भविष्य के कारण उसने आरोपी को माफ़ कर दिया. इतना सब होने के बाद भी आरोपी सुधरा नहीं और उससे शारीरिक सम्बध बनता रहा. शादी के नाम पर उसने कई बार महिला से शारीरिक सम्बध बनाये. जब भी महिला शादी की बात करती वो टाल देता, लेकिन जब महिला ने जोर देकर पूछा तो उसने साफ़-साफ़ शादी से इनकार कर दिया.

मौत के बाद पति के बीमा की राशी 2 लाख रूपये भी देवर हड़प गया और कहा की इन पैसों से उसने घर का प्लाट खरीदा हे. महिला ने अपनी साद और देवर पर केस किया हे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हे. सवाल यह हे की कब तक एक महिला की अस्मत को लुटा जायेगा और कब तक यूँ ही रिश्ते शर्मसार होते जायेंगे.

1 Response to

  1. बहित हु दुख हुआ जान कर कोई लड़की के साथ नहीं करना छैयाए

    ReplyDelete

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel