Latest

दुनिया का सबसे ताकतवर आदमी के बारे में most powerful man in the world 2017


आपने गिनीज बुक में कई रिकॉर्ड के बारे में सुना होगा. most powerful man in the world 2016 most powerful man in the world in history the most powerful country in the world most powerful man in the world illuminati most powerful person in india 50 most powerful people in the world most powerful man in the world physically किसी को दुनिया के सबसे छोटे इंसान का ख़िताब मिला हे तो किसी को सबसे बड़े होने का, किसी को सबसे मोटे होने का तो किसी को पतले होने का. गिनीज बुक में कई अजीब से रिकॉर्ड दर्ज़ हे. लेकिन क्या आपने दुनिय के सबसे ताकतवर इंसान के बारे में सुना हे या उसे देखा हे. आईये हम बाते हे इसके बारे में आपको.
पकिस्तान का रहने वाला अरबखिजेर हयात खुद को सबसे ताकतवर होने का दावा करता हे. हयात की उम्र सिर्फ 25 साल हे लेकिन उसकी ताकत देखकर सब हैरान हे. हयात का वजन 132 किलो हे. हयात का सपना WWE और Weight Lifting की दुनिया में चैम्पियन बनना हे. 2015 में गिनीज बुक ने हयात को दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान बताया था.

यह भी पढ़े High Blood Preshar होने के लक्षण, कारण और उपाय

पकिस्तान में हयात हल्क के नाम से लोकप्रिय हे. अगर हयात चलते ट्रैकटर को पकड़ ले तो वह उसे आगे बढ़ने नहीं देता हे. आम आदमी को तो वह एक हाथ से उठा लेता हे. जब इतनी ताकत हे तो गिनीज बुक में तो आएगा ही.

खाना आपको और भी हैरान कर देगा
हयात एक बार में 3 किलो मांस खा लेता हे. वह नाश्ते में 36 अंडे खाता हे और दोपहर के भोजन में 3 किलो मटन, 5 लीटर दूध और इसके अलावा जो खाता हे वो अलग हे. इसके बावजूद भी हयात को कोई बीमारी नहीं हे. हयात अपना वजन और बढ़ाना चाहता हे ताकि वह Weight Lifting की दुनिया में चैम्पियन बन सकें.
जानकारी मदगार हो तो शेयर करे हमें अधिक जाने ClickMe
Please SHARE Whatsapp

0 Response to "दुनिया का सबसे ताकतवर आदमी के बारे में most powerful man in the world 2017"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Widgets