आपने आज तक फिल्मों में देखा होगा की शादी चल रही हे, शहनाई बज रही हे, चरों और लाइट्स चल रही हे, music बज रहा हे ऐसे में हीरो दरवाजा तोड़ के आता हे और सबके सामने अपनी हीरोइन को ले जाता हे. यह तो थी फ़िल्मी बात. लेकिन ऐसा एक आशिक ने रियल में कर दिखाया हे. सच में उसकी हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी. Guy Propose His Girlfrind Hero Style
हैदराबाद के पास बक्कान्नापलेम गांव में ऐसा ही कुछ देखने को मिला. लड़की के घरवाले लड़के के साथ रिश्ते को लेकर चिंतित थे, लड़की ने उन्हें बता भी दिया पर वो घरवाले नहीं माने और उसकी शादी किसी और से तय कर दी. लड़के के घरवालों ने भी लड़के का साथ देने से मना कर दिया और इसके इस फैसले का विरोध किया.

यह भी पढ़े जवान बने रहने के टिप्स

लड़की के सगाई वाले दिन ही लड़का कुछ दोस्तों के साथ उसके घर पहुंचा और गेट तोड़ कर अन्दर आ गया. लड़की को अपनी बाहों में उठा लिया फिर उससे अपने प्यार का इज़हार किया और चूम लिया. लड़की के परिवार वाले अवाक होकर ये सब देख रहे थे. लड़का गांव के अच्छे परिवार से आता है तो उसके घरवालों को भी वेन्यू पर बुलाया गया और उनके साथ बैठ कर बात करके दोनों परिवारों ने ऐसा फ़ैसला लिया कि इनकी शादी करा दी जाए.

अब भाई ऐसी हिम्मत हर आशिक नहीं कर सकता. कुछ तो ऐसे होते हे जो शादी में जाके खाना खाके आ जाते हे और कुछ आंसू बहाते हे. पर इस आशिक ने जो किया सच में काबिले तारीफ हे. डर से तो कोसों दूर था यह आशिक.

check que?.ans

  1. Hello Ji Agar Aapko Social Mediaa By Fb Se Traffic Chahiye To Pls Contact Md
    I have One Page With 72k Follow And I Have 2 Group - 1st group member 55k nd second 10k

    Charge Apply

    ReplyDelete

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..