महिला डॉक्टर के दीवाने मरीज ने 26 पर्चे बनवा डाले, एफआईआर


Hadd se bhi jyada Tum kisi se pyar nahin Karna - डरी-सहमी डॉक्टर ने स्वरूप नगर थाने में दर्ज कराई FIR पुलिस सहायता के लिए 

पूछताछ में पता चला कि मूलरूप से बलिया निवासी तौहीद (32) जाजमऊ में रहता है। उसने बताया कि कुछ दिनों पहले वह हैलट अस्पताल की ओपीडी में आया था। इस दौरान वहां उसने इंटर्न डॉक्टर को देखा। 

पूछताछ में तौहीद ने स्वीकार किया कि वह डॉक्टर पर मोहित हो गया था। इसलिए बिना बीमारी के ही ओपीडी में पर्चे बनवाकर पहुंच जाता था। उसने बताया कि डॉक्टर रेगुलर ओपीडी में नहीं दिखी तो उसने सर्जरी, मेडिसिन समेत कई ओपीडी के पर्चे बनवा लिये। 

दूसरी ओपीडी में खुद को दिखाने के बहाने से पहुंचता रहा। एफआईआर के मुताबिक इस दौरान उसने गलत हरकतें की।

kanpur govt hospitals ki ghatna 

की महिला बिना बीमारी के ही ओपीडी में पर्चे बनवाकर पहुंच जाता था डॉक्टर को देख मरीज इस कदर मोहित हो गया कि उसे देखने के लिए 26 पर्चे बनवा डाले। ओपीडी में एक दिन महिला डॉक्टर न दिखाई देने से वह सहयोगी स्टाफ से पूछताछ कर बैठा। 

शनिवार को वह फिर पर्चा लेकर ओपीडी पहुंचा, जहां स्टाफ ने धर-दबोचा। पूछताछ में उसने अपना नाम जाजमऊ निवासी तौहीद अली बताया। डरी-सहमी डॉक्टर ने स्वरूप नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पूछताछ में पता चला कि मूलरूप से बलिया निवासी तौहीद (32) जाजमऊ में रहता है। 

उसने बताया कि कुछ दिनों पहले वह हैलट अस्पताल की ओपीडी में आया था। इस दौरान वहां उसने इंटर्न डॉक्टर को देखा। पूछताछ में तौहीद ने स्वीकार किया कि वह डॉक्टर पर मोहित हो गया था। इसलिए बिना बीमारी के ही ओपीडी में पर्चे बनवाकर पहुंच जाता था। उसने बताया कि डॉक्टर रेगुलर ओपीडी में नहीं दिखी तो उसने सर्जरी, मेडिसिन समेत कई ओपीडी के पर्चे बनवा लिये। 

दूसरी ओपीडी में खुद को दिखाने के बहाने से पहुंचता रहा। एफआईआर के मुताबिक इस दौरान उसने गलत हरकतें की। अपना इलाज कराने के बहाने चार हफ्ते में उसने दो दर्जन से ज्यादा पर्चे बनवाए। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में इंटर्न कर रही डॉक्टर नर्सिंग हॉस्टल में रहती है। 

कॉलेज प्रांगण और हैलट ओपीडी के दौरान तौहीद उसका दीवाना हो गया। ओपीडी में तौहीद केवल उसी ओपीडी के रूम के पर्चे बनाता था, जहां उस डॉक्टर की ड्यूटी होती थी। 


14 तारीख को वह फिर पर्चा बनवाकर ओपीडी पहुंचा और डॉक्टर को प्रबंधन से की। ढूंढने लगा। वह उस दिन ड्यूटी पर नहीं थीं। कुछ दिन और डाक्टर नहीं दिखीं तो सहयोगी स्टाफ से पूछने लगा। स्टाफ को उसकी गतिविधियों पर संदेह हुआ। डॉक्टर ने मामले की शिकायत मेडिकल कॉलेज

0 Response to "महिला डॉक्टर के दीवाने मरीज ने 26 पर्चे बनवा डाले, एफआईआर"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel