क्या सचिन पायलट बीजेपी में शामिल | sachin pilot Latest news in hindi twitter bjp me


क्या आप भी जानना चाहते है सचिन पायलट बीजेपी में जाएंगे सचिन पायलट बीजेपी में शामिल हो सकता आपको ऐसी खबर मिली हो क्योकी कुुुछ reports ने जो खबर बताई है बाकी आप रियलिटी समझे

kya Rajasthan mein congress Sarkar ki Jayegi 


राजस्थान में किसानों को लेकर सचिन पायलट बनाम अशोक गहलोत का मुद्दा फिर उभर रहा today news Sachin Pilot vs Ashok Gehlot दोनों पक्षों की ओर रैलियों में ताकत दिखाने और ज्यादा भीड़ इकट्ठा करने को अपनी राजनीतिक पकड़ मजबूत करने के कदम के तौर पर देखा जा रहा है. 

सचिन पायलेट गुट vs अशोक गहलोत गुट


 जयपुर शहर में एक आज बड़ी रैली हुई, जिसमें पायलट के करीबी नेता शामिल नहीं हुए. इससे फिर अटकलें लगना शुरू हो गई हैं कि दोनों गुट अलग अलग दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

 दोनों पक्षों की ओर से रैलियों में ताकत दिखेने, ज्यादा भीड़ इकट्ठा करने को राजनीतिक साख मजबूत करने के कदम के तौर पर देखा जा रहा है. जब पायलट से पूछा Sachin Pilot गया कि क्या यह समानांतर राजनीति है तो उन्होंने स्पष्ट किया कि ऐसा कुछ भी नहीं है और यह एक पार्टी का कार्यक्रम है. 

 हम सभी किसानों के समर्थन में रैलियां करेंगे. रैली के आयोजक और चाकसू से कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटसेरा को न्योता भेजा गया था. सोलंकी ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात की कोशिश की, लेकिन 8 दिनों तक समय नहीं दिया गया.

डोटसेरा ने भी पार्टी में गुटबाजी के सवाल पर हंसते हुए Media से कहा कि congress sarkar का किसानों के साथ गहरा नाता रहा है. पार्टी के भीतर कोई गुटबाजी नहीं है. पार्टी एक साथ खड़ी है. 

हम सभी जिलों में किसानों के समर्थन में रैलियां कर रहे हैं. राजस्थान में 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की वापसी के साथ जबरदस्त जीत के लिए पायलट की कड़ी मेहनत को भी बड़ी वजह माना जाता है.

 वह भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार थे, लेकिन राहुल गांधी के मनाने के बाद पायलट अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को मुख्यमंत्री पद और अपने लिए डिप्टी सीएम पद के लिए राजी हो गए थे. लेकिन दोनों नेताओं के बीच रस्साकशी तभी से जारी है.


यह खबर की हम पुष्टि नही करते

sachin pilot Latest news in hindi twitter

Sachin Pilot Twitter account
 मध्य प्रदेश 2019 में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था ज्योतिरादित्य सिंधिया सचिन पायलट के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं तो हो सकता है ज्योतिराज सिंधिया के हकसे कदमो पर चल रहे हो


0 Response to "क्या सचिन पायलट बीजेपी में शामिल | sachin pilot Latest news in hindi twitter bjp me "

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel