अहमदाबाद में इंटरकांटिनेंटल कप की शुरुआत Hero intercontinental cup 2019 broadcast


hero intercontinental cup 2019 broadcast, intercontinental marine drive , hero intercontinental cup 2019 broadcast, hero intercontinental cup 2019 fixtures, india vs kazakhstan football, hero intercontinental cup fixtures भारत की सिटी अहमदाबाद में इंटरकांटिनेंटल कप की शुरुआत हो चुकी है, क्योंकि तीन टीम ब्लू टाइगर्स ने अपने खिताब की रक्षा की। जबकि इगोर स्टमक के तहत नई भारत टीम नए खिलाड़ियों को जोखिम देने पर अधिक ध्यान केंद्रित करेगी, ताजिकिस्तान, सीरिया और डीपीआर कोरिया की टीमों ने इसे विश्व कप क्वालीफायर के लिए सही तैयारी के रूप में उद्धृत किया है।

डीपीआर कोरिया के मुख्य कोच यूं जोंग-सु ने इस तथ्य को खारिज कर दिया कि वह उन खिलाड़ियों को यूरोप में व्यापार करने का आह्वान नहीं कर सकता था, क्योंकि इंटरकांटिनेंटल कप फीफा के अनुकूल खिड़की के बाहर आयोजित किया जा रहा है। हालांकि, वह इसे युवा लोगों के लिए अपने साबित करने के लिए एक बड़े अवसर के रूप में देखते हैं।

"यह अंतरमहाद्वीपीय कप बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह फीफा विश्व कप क्वालीफायर से ठीक पहले खेला जा रहा है, जो सितंबर में शुरू होने वाला है। इसलिए, ये हमारी टीम के लिए अच्छे तैयारी मैच होने जा रहे हैं।" तजाकिस्तान के मुख्य कोच उस्मान तोशेहे।

ताजिकिस्तान के मुख्य कोच फजर अब्राहिम अपने उत्तर कोरियाई समकक्ष के साथ गूंजते रहे। टीम ने सिर्फ अफगानिस्तान के साथ ड्रॉ किया और चीन से हार गई और इंटरकांटिनेंटल कप के मैचों को भी उतना ही महत्वपूर्ण माना।

"यह हमारे लिए विश्व कप क्वालीफायर की अपनी तैयारी जारी रखने का एक शानदार अवसर है। हमारे पास एक नई टीम है और ये हमारे अगले चरण की तैयारी के लिए बेहतरीन परिस्थितियां हैं।"

ताजिकिस्तान में 21 में से 11 खिलाड़ी एक ही टीम से आते हैं, FC Istiklol। किसी अन्य देश के एक ही क्लब से इतने उच्च प्रतिनिधि नहीं हैं और टीम का मानना ​​है कि यह उनके लिए अत्याधुनिक हो सकता है।

यह हमारे लिए एक अच्छा फायदा है कि ग्यारह खिलाड़ी एक ही फुटबॉल क्लब के लिए खेलते हैं। ताजिकिस्तान में, FC Istiklol सबसे अच्छा फुटबॉल क्लब है। इसलिए, अधिकांश खिलाड़ी या तो उनके लिए खेलते हैं या भविष्य में उनके लिए खेलना पसंद करते हैं क्योंकि उनके पास सबसे अच्छी वित्तीय स्थिति है। ज्यादातर खिलाड़ी अपने क्लब से हैं क्योंकि वे सबसे अच्छे हैं। सिरिया के मुख्य कोच फजर अब्राहिम हैं

डीपीआर कोरिया और ताजिकिस्तान के मुख्य कोचों के लिए भारत में यह पहला आयोजन होगा, जबकि भारत के नेहरू कप की मेजबानी करने से पहले सीरिया के उस्मान तोशेव यहां पहुंचे थे।

उन्हें फीफा अंतरराष्ट्रीय खिड़की के बाहर होने वाले टूर्नामेंट के कारण केवल घरेलू खिलाड़ियों के साथ ही संतोष करना पड़ता है, लेकिन इसे स्थानीय खिलाड़ियों के लिए एक बड़े अवसर के रूप में देखा जाता है।

"इस प्रकार का टूर्नामेंट खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने का मौका देने के लिए महत्वपूर्ण है। बहुत सारे सीरियाई खिलाड़ी बाहर खेलते हैं लेकिन अब हम सभी स्थानीय खिलाड़ियों को लाए हैं। उनके लिए यह टूर्नामेंट खेलने का अच्छा मौका है और इसके बाद हम उनके लिए चयन कर सकते हैं।" राष्ट्रीय टीम।"
सीरिया के कोच ने स्वीकार किया है कि एक बात यह है कि एशियाई फुटबॉल में खेल का स्तर काफी बढ़ गया है। अन्य संघों की टीमें अब उन्हें हल्के में नहीं ले सकती हैं।

"एशियाई देशों में बहुत सुधार हुआ है। मैंने पिछले एशियाई कप में भारत को देखा। वे महान थे। सभी एशियाई टीमों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

0 Response to "अहमदाबाद में इंटरकांटिनेंटल कप की शुरुआत Hero intercontinental cup 2019 broadcast"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel