जयाप्रदा आजम खान गंभीर आरोप अमर सिंह रिलेशन क्या है


 अभिनेत्री से राजनेता बनीं जया प्रदा ने शुक्रवार को कहा कि वह अमर सिंह को "गॉडफादर" मानती हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि लोग उनके बारे में बात करना जारी रखेंगे, भले ही उन्होंने उन्हें राखी बांधी हो। उसने समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और रामपुर के विधायक आज़म खान पर गंभीर आरोप लगाए, जिसमें दावा किया गया कि उसने उस पर "एसिड हमले का प्रयास किया"।

Jaya prada pictures meaning in hindi 


उत्तर प्रदेश के रामपुर से पूर्व लोकसभा सांसद ने सपा से निकाले जाने के बाद सिंह के साथ राष्ट्रीय लोक मंच की शुरुआत की थी।

सिंह के साथ अपने संबंधों के बारे में "नकारात्मकता" से निपटने पर, उन्होंने कहा, "इतने सारे लोगों ने मेरे जीवन में मेरी मदद की है और अमर सिंह जी मेरे गॉडफादर हैं।"

वह मुंबई में एक कार्यक्रम में लेखक राम कमल के साथ बातचीत कर रही थीं।

"क्योंकि मैं जिस राज्य में था, आज़म खान के साथ चुनाव लड़ रहा था, एक महिला के रूप में, एसिड अटैक की धमकियों के साथ, मेरे जीवन के लिए खतरा ... मैं अपनी मां को यह भी नहीं बता सकता था कि क्या मैं जब भी घर से बाहर जाऊंगा वापस आऊंगा?" ”जयाप्रदा ने दावा किया।

56 वर्षीय ने कहा कि जब उन्हें नाम दिया जा रहा था, तो "मेरे समर्थन में एक भी राजनेता सामने नहीं आया"।

उन्होंने कहा, "मुलायम सिंह जी ने मुझे एक बार भी फोन नहीं किया।"

अभिनेता-राजनेता ने कहा कि उन्होंने आत्महत्या के बारे में तब भी सोचा था जब उनकी मॉर्फ्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

"अमर सिंह डायलिसिस पर थे और मेरे मॉर्फ्ड चित्र क्षेत्र में प्रसारित किए जा रहे थे। मैं रो रहा था और कह रहा था कि मैं अब जीना नहीं चाहता, मैं आत्महत्या करना चाहता हूं। मैं उस आघात से गुजर रहा था और किसी ने भी मेरा समर्थन नहीं किया।" उसने कहा।

"केवल अमर सिंह जी, जो अपने डायलिसिस से बाहर आए थे, मेरे बगल में खड़े थे, उन्होंने मेरा समर्थन किया। आप उनके बारे में क्या सोचेंगे? गॉडफादर या कोई और? यहां तक ​​कि अगर मैं उन्हें राखी बांधता हूं, तो क्या लोग बात करना बंद कर देंगे? मैं?" लोग क्या कहते हैं, उसकी देखभाल करें।

जया ने कहा कि "इस पुरुष-प्रधान सेट-अप" में एक महिला का राजनीतिज्ञ होना एक "वास्तविक युद्ध" है।

"यहां तक ​​कि एक पार्टी के मौजूदा सांसद के रूप में, मुझे बख्शा नहीं गया। आज़म खान ने मुझे परेशान किया। उन्होंने मुझ पर एसिड हमले की कोशिश की। मुझे अगले दिन ज़िंदा रहने पर कोई निश्चितता नहीं थी। मैं घर से बाहर निकलते समय माँ को बताऊंगा।" उन्होंने कहा कि मुझे यकीन नहीं था कि मैं कभी घर लौटूंगी। मैं इससे बाहर आई।

उन्होंने कहा, "मणिकर्णिका फिल्म में वे जो कुछ भी दिखा रही हैं, मुझे लगता है कि मैं ऐसी ही थी। एक महिला देवी दुर्गा का अवतार भी ले सकती है।"

0 Response to "जयाप्रदा आजम खान गंभीर आरोप अमर सिंह रिलेशन क्या है "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel