फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर की शादी की खबर


shibani dandekar farhan akhtar relationships wiki hindi news शिबानी दांडेकर की शादी की खबरें फैल रही हैं 2018 शादियों के मुख्य आकर्षण में का सब कुछ है। सोनम कपूर-आनंद आहूजा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के बाद, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की खबरें फैल रही हैं।

 वरुण धवन-नताशा दलाल, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा जैसे कई जोड़े अपनी शादी के बारे में अफवाह फैलाने लगे हैं।

हाल ही में, नए साल में बजते हुए, फरहान और शिबानी फरहान के बच्चों के साथ समय बिताते हैं और ऐसा लगता है कि वे वास्तव में अच्छी तरह से बंधे हैं। अभिनेता / गायक ने शिबानी के साथ पूरे परिवार की एक तस्वीर साझा की।

इस जोड़ी को अब कई मौकों पर उद्धृत किया गया है, जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का मुंबई रिसेप्शन शामिल है, जहाँ दोनों ने हाथ मिलाया और शटरबग्स के लिए स्टाइलिश रूप से पोज़ दिया।

shibani dandekar farhan akhtar Marriage 

डीएनए की एक रिपोर्ट बताती है कि युगल अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बना रहा है। एक सूत्र ने डीएनए को बताया, "वे एक-दूसरे के बारे में बेहद गंभीर हैं और फरहान के बच्चे भी शिबानी से गर्म हो गए हैं, इसलिए यह (शादी) दोनों के लिए सबसे स्पष्ट कदम जैसा लगता है।

" यह स्पष्ट प्रतीत होता है क्योंकि युगल अब बहुत गंभीर हो गए हैं क्योंकि वे अपनी तारीखों की एक झलक इंस्टाग्राम पर साझा करते रहते हैं।


फरहान अख्तर ने नए साल 2019 का जश्न शिबानी दांडेकर और उनके बच्चों के साथ मनाया, अपने प्रियजनों के साथ एक फोटो शेयर की

काम के मोर्चे पर, फरहान ने हाल ही में अपनी नई एकल फिल्म ये क्यूं की रिलीज की। वह ज़ोया अख्तर की गली बॉय के सह-निर्माता भी हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसमें कल्कि कोचलिन और कुबबरा सैट भी हैं और यह 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है।

0 Response to "फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर की शादी की खबर "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel