शाओमी मोबाइल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया sabse jyada search hone wale mobile phone

यहाँ क्लिक कर अपने दोस्तों को बधाई मोबाइल पर भेजे अभी
Most popular searching Mobile phone 2018 श्याओमी के मुकाबले ओप्पो की सर्चिंग काफी कम रही। इस साल ओप्पो के बारे में काफी कम लोगों ने सर्च किया, हालांकि रियलमी ब्रांड आने के बाद इसकी सर्चिंग बढ़ी। 31 दिसंबर 2017 से 6 जनवरी 2018 तक ओप्पो को सिर्फ 25 प्वॉइंट्स मिले जो 16-22 दिसंबर 2018 तक बढ़कर 29 प्वॉइंट्स हो गए। ओप्पो को लेकर लोगों ने सबसे ज्यादा एफ9 प्रो, रियलमी और रियलमी 2 के बारे में सर्च किया।

  Most Searched Smartphones in India 2018

लोगों ने गूगल पर श्याओमी को सबसे ज्यादा फरवरी से अप्रैल के महीने के बीच  सर्च किया। 11 फरवरी से 17 फरवरी के बीच श्याओमी को 100 प्वॉइंट्स मिले, जबकि अप्रैल के पहले हफ्ते में श्याओमी को 95 प्वॉइंट्स मिले।

गूगल पर सबसे ज्यादा पोको एफ1, एमआई ए2 लाइट, रेडमी वाय2, रेडमी नोट 5 प्रो के बारे में सर्च किया गया। इसी तरह श्याओमी को लेकर सबसे ज्यादा गुजरात (83 प्वॉइंट्स) और मणिपुर (78 प्वॉइंट्स) के लोगों ने सर्च किया।

हालांकि, इसके बाद श्याओमी की सर्चिंग में गिरावट आ गई। गूगल ट्रेंड्स के मुताबिक, अप्रैल-मई से लेकर जून-जुलाई तक श्याओमी की सर्चिंग कम हुई, लेकिन जुलाई-अगस्त में इसके बारे में सर्च करने वालों की संख्या फिर बढ़ी। हालांकि, नवंबर-दिसंबर में श्याओमी के बारे में सर्च करने वालों की संख्या बहुत कम हुई। श्याओमी को 4 से 10 नवंबर तक 74 और 16 से 22 दिसंबर तक सिर्फ 53 प्वॉइंट्स मिले।

कई रिसर्च में ये बात सामने आ चुकी है कि प्रीमियम सेगमेंट में वनप्लस भारत का सबसे पसंदीदा ब्रांड है। हालांकि, गूगल पर श्याओमी, ओप्पो और वीवो के मुकाबले वनप्लस को काफी कम सर्च किया गया।

वनप्लस को सबसे ज्यादा मई में सर्च किया और उसी वक्त कंपनी ने वनप्लस 6 लॉन्च किया था और इसके बाद अक्टूबर-नवंबर में इसकी सर्चिंग और बढ़ी क्योंकि उस वक्त वनप्लस 6टी लॉन्च हुआ था।

वनप्लस को लेकर लोगों ने वनप्लस 6टी की कीमत, वनप्लस 6 एवेंजर्स एडिशन और वनप्लस 6टी मैकलारेन एडिशन के बारे में ज्यादा सर्च किया।

ओप्पो के मुकाबले वीवो की सर्चिंग ज्यादा रही। हालांकि, साल की शुरुआत में वीवो के बारे में थोड़ा कम सर्च किया गया लेकिन साल के आखिर तक इसे सर्च करने वालों की संख्या बढ़ गई।

वीवो के बारे में लोगों ने सबसे ज्यादा अप्रैल, मई और अगस्त में सर्च किया। 31 दिसंबर 2017 से 6 जनवरी 2018 तक वीवो को जहां 33 प्वॉइंट्स मिले थे, वहीं  16 से 22 दिसंबर तक इनकी संख्या बढ़कर 43 प्वॉइंट्स हो गई।


वीवो को लेकर लोगों ने सबसे ज्यादा वीवो वी11 प्रो और उसकी कीमत को लेकर सर्च किया। इसके अलावा वीवो वी9 प्रो, वीवो वाय83 और वीवो वाय83 प्रो को सबसे ज्यादा सर्च किया।

No comments

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

Powered by Blogger.