सिग्नेचर ब्रिज दिल्ली पर अश्लीलता होने लगी है Signature bridge delhi viral video


Signature bridge delhi viral video दिल्ली के नए उद्घाटन हस्ताक्षर ब्रिज इस महीने के शुरू में जनता के लिए खुले जाने के बाद से सभी गलत कारणों से खबर में हैं।

आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेताओं के बीच एक बदसूरत बकवास देखा गया पुल एक गुंडवाद स्थल बन गया है। हाल ही में, नव निर्मित पुल पर अलग करने वाले ट्रांसजेंडर का एक वीडियो वायरल चला गया। इस मामले में पुलिस ने अब जनता में अश्लीलता का मामला दर्ज कराया है।

 Delhi signature bridge latest news

घटना के कथित वीडियो ट्रांसजेंडर को अपने कपड़े को हस्ताक्षर ब्रिज और नृत्य पर हटाते हुए दिखाते हैं जबकि यात्रियों को देखते हैं। इस घटना से पुल पर एक लंबा यातायात जाम भी हुआ था।
 एक वीडियो ने कहा कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के बाद, पुलिस ने जनता में अश्लीलता का मामला दर्ज किया और कथित घटना की सही तारीख की जांच कर रहे हैं।

 हस्ताक्षर ब्रिगेड अपने उद्घाटन के बाद से एक लोकप्रिय hangout स्थान बन गया है। कुछ पुल की सीमा पर चढ़कर खतरनाक आत्महत्या कर रहे हैं। साइट पर कोई पुलिस उपस्थिति की बार-बार शिकायत के बाद, पुलिस ने हस्ताक्षर पुल पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस ने नागरिक अधिकारियों को खतरनाक तरीके से स्वयं को क्लिक करने के खिलाफ चेतावनी देने वाले सूचनात्मक बोर्ड स्थापित करने के लिए लिखा है और यातायात पुलिस उल्लंघनों के खिलाफ चालान जारी कर रही है।

0 Response to "सिग्नेचर ब्रिज दिल्ली पर अश्लीलता होने लगी है Signature bridge delhi viral video"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel