सिग्नेचर ब्रिज दिल्ली पर अश्लीलता होने लगी है Signature bridge delhi viral video


Signature bridge delhi viral video दिल्ली के नए उद्घाटन हस्ताक्षर ब्रिज इस महीने के शुरू में जनता के लिए खुले जाने के बाद से सभी गलत कारणों से खबर में हैं।

आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेताओं के बीच एक बदसूरत बकवास देखा गया पुल एक गुंडवाद स्थल बन गया है। हाल ही में, नव निर्मित पुल पर अलग करने वाले ट्रांसजेंडर का एक वीडियो वायरल चला गया। इस मामले में पुलिस ने अब जनता में अश्लीलता का मामला दर्ज कराया है।

 Delhi signature bridge latest news

घटना के कथित वीडियो ट्रांसजेंडर को अपने कपड़े को हस्ताक्षर ब्रिज और नृत्य पर हटाते हुए दिखाते हैं जबकि यात्रियों को देखते हैं। इस घटना से पुल पर एक लंबा यातायात जाम भी हुआ था।
 एक वीडियो ने कहा कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के बाद, पुलिस ने जनता में अश्लीलता का मामला दर्ज किया और कथित घटना की सही तारीख की जांच कर रहे हैं।

 हस्ताक्षर ब्रिगेड अपने उद्घाटन के बाद से एक लोकप्रिय hangout स्थान बन गया है। कुछ पुल की सीमा पर चढ़कर खतरनाक आत्महत्या कर रहे हैं। साइट पर कोई पुलिस उपस्थिति की बार-बार शिकायत के बाद, पुलिस ने हस्ताक्षर पुल पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस ने नागरिक अधिकारियों को खतरनाक तरीके से स्वयं को क्लिक करने के खिलाफ चेतावनी देने वाले सूचनात्मक बोर्ड स्थापित करने के लिए लिखा है और यातायात पुलिस उल्लंघनों के खिलाफ चालान जारी कर रही है।

Post a Comment

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर