अयोध्या में 2 लाख से अधिक लोगों को इकट्ठा होने की उम्मीद latest news about ayodhya muslim population


muslim population in ayodhya ram mandir yogi adityanath पुलिस सूत्रों के अनुसार, 25 नवंबर 2018 को अयोध्या पर दो लाख से अधिक लोगों को इकट्ठा होने की उम्मीद है।
अयोध्या: शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत के एक दिन बाद एक विवादास्पद बयान दिया गया कि बाबरी मस्जिद को 17 मिनट में ध्वस्त कर दिया गया था, पार्टी ने भाजपा को 'सोने के कुंभकर' की तुलना में शनिवार को पूर्वोत्तर बढ़ाया था। शिवसेना के मुखपत्र साम्ना में एक संपादकीय में पार्टी ने कहा कि बीजेपी चार साल तक सो रही है।

ayodhya muslim population

मीडिया से बात करते हुए राउत ने कहा कि यह समय था कि मंदिर का निर्माण तेजी से हो गया होता। राउत ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा शुक्रवार को किए गए बयान का भी जवाब दिया कि स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए सेना को अयोध्या में बुलाया जाना चाहिए।

राउत ने कहा, "मुझे नहीं पता कि अखिलेश यादव भारतीय सेना या पाकिस्तानी सेना के बारे में बात करते हैं," भारतीय सेना को सीमा पर तैनात किया जाना चाहिए।

इस बीच, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की यात्रा से पहले अयोध्या को एक किले में बदल दिया गया है विशेष ट्रेनों में अयोध्या में सैकड़ों शिवसेना समर्थक भी पहुंचे हैं।

इस बीच, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) द्वारा समर्थित विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) को राम मंदिर के प्रारंभिक निर्माण के लिए रविवार को 'धर्म सभा' ​​आयोजित करने के लिए निर्धारित किया गया है।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार को मंदिर शहर में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे और भव्य राम मंदिर के शुरुआती निर्माण के लिए पिच करने की उम्मीद है

Post a Comment

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर