Featured Posts

फोर्ड एस्पायर फेसिलिफ्ट भारत में लॉन्च Ford aspire facelift price in hindi jankari image

 Ford aspire facelift in hindi फोर्ड एस्पायर फेसिलिफ्ट 4 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होने वाला है, और यह कार के लिए पहला बड़ा अपडेट है। अद्यतन के बिना तीन साल बाद, एस्पायर अंत में बहुत अधिक योग्यता प्राप्त कर रहा है। फोर्ड इकोस्पोर्ट की तरह, एस्पायर भी कॉस्मेटिक, साथ ही मैकेनिकल दोनों के कई अपडेट प्राप्त करने के लिए तैयार है।

 Ford aspire facelift price in hindi jankari image

फीचर और तकनीकी विनिर्देशों के संबंध में अभी भी बहुत कुछ अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, फोर्ड ने कार की आधिकारिक छवियों को पहले से ही जारी कर दिया है, और यहां तक ​​कि हम कार के बारे में काफी कुछ जानते हैं। कार के लिए बुकिंग भी पूरे भारत में शुरू हुई है

फोर्ड एस्पायर कई visual अपडेट के साथ आएगा और स्टाइलस होगा जो अफ्रीका में बेचे जाने वाले बड़े फिगो सेदान के समान है

एस्पायर फेसिलिफ्ट भी नए मल्टी-स्पोक मिश्र धातु पहियों के साथ आता है

एस्पायर फेसिलिफ्ट भी नए मल्टी-स्पीच मिश्र धातु पहियों, अद्यतन ओआरवीएम के साथ आता है, जबकि पीछे की ढक्कन पर एक मोटी क्रोम स्लैट के साथ संशोधित ताइलाम्प की एक जोड़ी है, जो दो प्रकाश इकाइयों को जोड़ती है।

नया एस्पायर केबिन एक समान बेज और काले दोहरी टोन इंटीरियर के साथ आता है जिसमें थोड़ा आराम से सामने की सीटें और एक फोल्ड करने योग्य केंद्र armrest प्री-फेसिलिफ्ट मॉडल के समान होता है। वास्तव में, डैशबोर्ड केबिन का एकमात्र हिस्सा है जो कुछ ताकत के साथ आता है, नई इंफोटेमेंट सिस्टम की सौजन्य, जो इकोस्पोर्ट और फ्रीस्टाइल के समान एक फ़्लोटिंग इकाई है
फोर्ड एस्पायर फैसिलिफ्ट को एक अद्यतन डैशबोर्ड के साथ एक समान दिखने वाला केबिन मिलता है

इंफोटेमेंट सिस्टम 8-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के अलावा फोर्ड की इन-कार कनेक्टिविटी सिस्टम SYNC3 का समर्थन करेगा। यह कार रोशनी वाले यूएसबी सॉकेट, ऑटो जलवायु नियंत्रण और स्टार्ट-स्टॉप बटन के साथ नए एयरकॉन वेंट्स के साथ भी आती है।
फोर्ड एस्पायर फेसिलिफ्ट को एक नया पेट्रोल इंजन भी मिलेगा, अर्थात् नई 1.2 लीटर, कार निर्माता की ड्रैगन श्रृंखला से तीन सिलेंडर इकाई जो वर्तमान में फोर्ड फ्रीस्टाइल को शक्ति देती है। 1194 सीसी मोटर 6500 आरपीएम पर लगभग 9 5 बीएचपी मंथन करने में सक्षम है और 4200 आरपीएम पर 120 एनएम पीक टॉर्क विकसित करता है।

डीजल संस्करण 1.5-लीटर टीडीसीआई इंजन की कोशिश और परीक्षण के साथ जारी रहेगा जो पूर्व-फेसिलिफ्ट मॉडल संचालित करता है। 14 9 8 सीसी, चार सिलेंडर तेल बर्नर 3750 आरपीएम पर 99 बीएचपी बनाता है और 1750 से 3000 आरपीएम के बीच 215 एनएम पीक टॉर्क विकसित करता है।

फोर्ड एस्पायर के लिए ट्रांसमिशन कर्तव्यों को पेट्रोल और डीजल विकल्पों दोनों के लिए 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ख्याल रखा जाएगा। हालांकि, हमें अभी तक पता नहीं है कि फोर्ड एक स्वचालित विकल्प भी पेश करेगा, जो कि नए टोक़ कनवर्टर होने की संभावना है जो इकोस्पोर्ट में कर्तव्य करता है।

कुछ डीलरों से प्राप्त कुछ जानकारी के आधार पर, अद्यतन फोर्ड एस्पायर पहली बार मौजूदा 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ सीएनजी किट में आएगा, संभवतः बेड़े टैक्सी बाजार को पूरा करने के लिए

Authorised by:

यहाँ मिलेगी सबसे फ़ास्ट खबरे जो आपके विचारो से जुडी है किसी विशेष जानकरी को पूरी डिटेल में जानने के लिए हमें कमैंट्स कर बताये हमारे बारे में यहाँ से अधिक जाने !

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

welcome
Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me