Demise meaning in hindi mean what is the - हिंदी में अर्थ का निधन होता है

तमिलनाडु की राजनीति का बड़ा चेहरा और डीएमके प्रमुख एम. करुणानिधि की 94 वर्ष की आयु में मंगलवार की शाम चेन्नई के कावेरी हॉस्पिटल में निधन हो गया. वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. उनके निधन से समूचे तमिलनाडु सहित देश के राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई है. राज्य सरकार ने उनके निधन पर 1 दिन के राजकीय शोक की घोषणा की है.

उनका अंतिम संस्कार बुधवार को किया जाएगा. इस बीच खबर है कि करुणानिधि के अंतिम संस्कार के स्थान को लेकर राज्य में विवाद हो गया है. राज्य की ईके पलानीस्वामी सरकार ने चेन्नई के मरीना बीच पर डीएमके प्रमुख के अंतिम संस्कार के लिए इजाजत नहीं दी है.

डीएमके ने राज्य सरकार से करुणानिधि के अंतिम संस्कार और उनके समाधि स्थल के लिए मरीना बीच पर जगह आवंटित करने की मांग की थी, लेकिन सरकार ने उनकी इस मांग को ठुकरा दिया. पलानीस्वामी सरकार ने गांधी मंडप के पास जमीन देने की बात कही है.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर