संजू 100 करोड़ कमा दिया Sanju box office collection day 3 earn money hindi


Sanju box office collection day 3 earn money रणबीर कपूर की हिंदी मूवीज संजू ने 29 जून को बॉक्स ऑफिस पर 34.75 करोड़ रुपये के शुरुआती कमाई की थी बॉलीवुड के सबसे विवादास्पद सितारों में से एक संजय दत्त जीवन के जीवन पर आधारित राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित बायोपिक जनता और सिनेफाइल दोनों के बीच बहुत देखी जा रही जबकि फिल्म के प्रति आलोचकों की प्रतिक्रिया बांटी गई है, रणबीर कपूर के प्रदर्शन को सर्वसम्मति से क्वार्टरों में सराहना की गई है।

दूसरे दिन, टिकट काउंटर पर संजू का प्रदर्शन समान था इस प्रकार इसका कुल संग्रह 73.75 करोड़ रुपये हो गया। इस प्रवृत्ति के चलते, यह आश्चर्यचकित नहीं होगा कि फिल्म अपने तीसरे दिन 100 करोड़ रुपये पार कर जबेगी

- तरण आदर्श (@taran_adarsh) 1 जुलाई, 2018

राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर - # संजू के सबसे क्लोज हैं ... हिरानी ने एक और स्मैश एचआईटी के साथ अपनी स्थिति को समेकित किया है ... रणबीर को हिट की जरूरत है,- तरण आदर्श (@taran_adarsh) 1 जुलाई, 2018

सभी हिरानी फिल्मों की तरह, संजू ने भी टिकट काउंटर पर एक जादू डाली है। रणबीर के रूप में, उन्हें अपने महत्वाकांक्षी, पहले उत्पादन उद्यम जगगा जसूस समेत बॉक्स ऑफिस की एक श्रृंखला के बाद हिट की जरूरत थी।

यह बताया गया था कि संजू ने पहले ही अपनी स्थिति को सीमेंट कर दिया है क्योंकि 2018 के उच्चतम बॉक्स ऑफिस ओपनर रेस 3, पद्मावत, बाघी 2 और वीर डी वेडिंग के दिन 1 संग्रह को पार कर चुके हैं। और अब, यदि संजू 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेता है, तो यह पद्मावत, राज़ी, RAID आदि की तरह होगा, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में इस उपलब्धि को हासिल किया था।

#Sanju आज Sun 100 करोड़ breach  करेगा हिंदी फिल्मों की सूची जो 2018 में 100 करोड़ कमा दिया ...
1. # पद्मावत [जनवरी]
2. # एसकेटीकेएस [फरवरी]
3. # RAID [मार्च]
4. # बाघी 2 [मार्च]
5. # राजी [मई]
6. # रेस 3 [जून]
7. # संजू [जून] 

0 Response to " संजू 100 करोड़ कमा दिया Sanju box office collection day 3 earn money hindi"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel