Dosto और मित्रो को सबसे पहले नये अंदाज में यह बधाई दे यहाँ क्लिक कर देखे
गूगल इंडिया ने देश में लोगों की सहूलियत को नए आयाम देने के लिए 1 mobile application launch किया Google neighbourly app अभी इसका BETA वर्जन ही जारी किया गया है इस app के जरिए लोग अपने आस-पास की information आसानी से प्राप्त कर सकेंगे गूगल इंडिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी

 Google इंडिया ने कहा -मुंबई में आज बीटा वर्जन उपलब्ध है। अगर आप किसी अन्य शहर में तो वेटिंग लिस्ट में शामिल हो जाइए

गूगल ने मिशन आगे बढ़ाया

इस पूरी खबर पर गूगल के नेक्स्ट बिलियन यूजर टीम के ग्रुप प्रोडक्ट मैनेजर जोश वुडवार्ड का कहना है कि neighbourly app के साथ हम गूगल के मिशन को आगे बढ़ा रहे हैं। इससे एक नए तरीके की तलाश की जाएगी। इससे दुनियां भर की जानकारियों को एकत्र किया जा सकेगा। ताकि सूचनाएं आसानी से उपल्बध हों और उनका उपयोग किया जा सके।

  क्या है इस एप का काम

इस एप पर लोगों को अपने आस-पास की जानकारियां आसानी से मिल जाएंगी। मसलन आपके आस-पास अपके बच्चों के लिए सुरक्षित पार्क कौन सा है या आसपास बच्चों के लिए किफायती निजी ट्यूशन सेंटर कौन सा है। आसपास खाने-पीने की कोई सी अच्छी जगह है।

  किस तरह करें इस्तेमाल

एप पर लोग अपने सवालों टाइप कर के पूछ सकेंगे। इसके साथ ही एप पर आप अपनी निजी जानकारी दिए बगैर सवाल कर सकते हैं। इस एप पर आपके सवाल तुरंत आपके सही पड़ोसी के पास पहुंच जाते हैं और वे उससे जुड़े जवाब और सूचनाएं आपको एप के जरिए देते हैं।

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर