आईपीएल घोटाला कैसे होता है सट्टेबाजी क्रिकेट ipl satta online 2018 Cricket app Bazar Bhav Tips | Top.HowFN

इंडियन प्रीमियर लीग IPL यह IPL टी 20 क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग है. दुनिया भर के टॉप क्रिकेटर्स 2 महीने के भारतीय सरजमीं पर आते हैं और अपने खेल का जौहर दिखाकर फैंस का मनोरंजन करते हैं. पैसे के लिहाज से भी ये लीग सबसे बड़ा है, लेकिन सट्टेबाजी और मैच बुकिंग भी इस लीग के साथ जुड़ा हुआ है.

इंडिया का त्योहार यानी वीवो इंडियन प्रिमियर लीग हर साल अपने नये अंदाज़ मे अपने प्लेयर्स के साथ रंग बेखरता है. और साथ मे ही सुरू होता है IPL satta bazar (फिक्सिंग इन क्रिकेट), दुनिया भर के बेस्ट क्रिकेटर्स इंडिया मे आके अपने बेस्ट पर्फॉर्मेन्स से लोगो का दिल लुभा लेते है.

वैसे तो इंडिया मे सत्ता खेलना क़ानूनी अपराध है. लेकिन जब इंडियन प्रिमियर लीग इपल् सत्ता की बात आती है तो सब मुस्कुरा देते है. क्यूकी लगभव सभी लोग तोड़ा तोड़ा इपल् सत्ता ऑनलाइन या ऑफलाइन ज़रूर खेलते है.

पैसे के हिसाब से इंडियन प्रिमियर लीग दुनिया की सबसे महँगी क्रिकेट लीग है, लेकिन इशी के साथ मॅच फिक्सिंग और सट्टेबाज़ी भी जुड़ु हुई है.

ऑनलाइन इपल् सत्ता मे मॅच की हार जीत पर लखो करोड़ो रुपये के साथ मॅच के हर प्लेयर के ऋण स्कोर पर्भी पैसे लगाए

सत्ता बाज़ार भाव टिप्स
बात हो रही है IPL मे लगाने वेल SATTE की तो इन दीनो पूरे इंडिया मे लखो करोरो रुपये का सत्ता खेला रहा है.  सत्ता बाज़ार ट्रिक्स भी होती है जिनके ज़रिए ही पूरा सत्ता चलता है.

न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार IPL 2018 सत्ता मे स्टूडेंट्स और जुआ खेलने वालो को अधिक टारगेट किया जाता है, और वो IPL मे होने वेल सट्टे का पूरा हिसाब भी रखते है.
इंडियन प्रिमियर लीग सत्ता की मंशा अलग ही होती है, जो आदमी सत्ता लगता है उसको लाइन कहा जाता है. और अजेंट को पानतेर कहा जाता है जो IPL मे सत्ता लगता है.

अजेंट को पहले कुछ रुपये लाइन को देने पड़ते और अकाउंट खुलवाना पड़ता है. जो प्लेयर्स के अकॉरडिंग एक लिमिट तक ही रहती है, डिब्बे की आवाज़ को आईपीएल सत्ता बाज़ार भाव कहा जाता है.

मैच की पहली बॉल से लेके आख़िर बॉल तक सत्ता बेज़ार भाव चाड़ाता उतरता रहता है सत्ता रेट लाइव स्कोर कभी एक नहीं होता है. खास बात यह है की आईपीएल मे होने वाली मॅच फिक्सिंग आज पूरे देश मे खिली जा रही है.

आईपीएल मे लगाने वाला सत्ता एक नेटवर्क की तरह काम करता है जिसमे काई बार आईपीएल के कुछ प्लेयर्स भी खेलते है. यह मोबाइल लॅपटॉप और वाइस रेकॉर्डर के मध्यम से कंट्रोल किया जाता है.

बेस्ट क्रिकेट सत्ता भाव अप साइट्स
आईपीएल सट्टा रेट लाइव स्कोर जानने के लिए बहुत से अप और सॉफ्टवेर भी बनाए गये है जो आपको प्ले स्टोर पेर न्ही लेकिन इंटरनेट पर बहुत सी वेबसाइट पर मिल जाएँगे, जिनको आप अपने मोबाइल फोन पर इनस्टॉल करके इपल् सत्ता टिप्स आंड ट्रिक्स और इपल् बेट्टिंग रते लिव स्कोर भी जान सकते है.

जिस तरह क्रिकेट मॅच के ऑनलाइन स्कोर को आप आसानी से पता कर स्केट है थी वैसे ही आप इपल् बेट्टिंग रते का लिव स्कोर भी बहुत ही आसानी से जान सकते है.

ओनलीनेक्रिककेट्बेट्टिंग और 888स्पोर्ट.कॉम इंटरनेट पर मौजूद ऐशी वेबसाइट है जो आपको ऑनलाइन क्रिकेट इपल् बेट्टिंग करवाती है, हर वेबसाइट पेर सभी रूल्स और ऑनलाइन बेट्टिंग के रते अलग अलग होते है.

कंक्लूषन
थे इंडियन प्रिमियर लीग दुनिया मे होने वाली सबसे रोमचक और महनी लीग होती है, इपल् मे टीम के ओनर्स अपने प्लेयर्स पर बहुत ज़्यादा पैसा लगते है और इन्ही खरीदते है. इपल् मे सबसे ज़्यादा पैसे मे बहुत से खिलाड़ी समिल किए जाते है.

ऑनलाइन इपल् क्रिकेट सत्ता इंडिया मे खेलना ल्ेअगाल तो न्ही है लेकिन यह आप तबी खेले जब आपको क्रिकेट्स और उनके प्लेयर्स की जानकारी बहुत अकचे से हो.

मई आपको कभी ऑनलाइन सत्ता या फिर ऑफलाइन सत्ता खेलने के लिए न्ही कहूँगी. उम्मीद करती हू की आपको हमारे ब्लॉग फ्रीडिगिटाल्सेवा पर इपल् ऑनलाइन सत्ता की यह जानकारी पसंद आई होगी.

 लाखों- करोड़ों रुपए सिर्फ मैच की जीत-हार पर ही नहीं बल्कि एक-एक छक्के, विकेट और एक-एक गेंद पर करोड़ों का सट्टा लगता है. इस बार भी सट्टा मार्केट खूब गर्म रहने वाला है. आईपीएल 2018 के लिए सट्टा मार्केट ने भी अपना रेट जारी कर दिया है. इस बार सट्टा मार्केट को लगता है कि विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 2018 आईपीएल चैंपियन बनने के सबसे मजबूत दावेदार है.

आरसीबी को इस बार का विजेता माना जा रहा है. वहीं राजस्थान रॉयल्स के भाव सबसे कम हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोररॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(फोटो: BCCI ) मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरसीबी पर 4.70 प्रति सौ रुपये रेट है और राजस्थान रॉयल्स का भाव 9.50 प्रति सौ रुपये है. बैंगलोर के बाद अगली फेवरेट टीम है रोहित शर्मा की मुंबई इंडियन्स, जिसका रेट 5.20 है. केन विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद 6.40 के भाव के साथ सटोरियों की तीसरी पसंद है.

कोलकाता नाइट राइडर्स 7.50 के साथ चौथे, चेन्नई सुपर किंग्स 7.00 के साथ पांचवें, दिल्ली डेयरडेविल्स 8.00 के साथ छठे और 8.60 के साथ किंग्स पंजाब सातवें स्थान पर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार सट्टा मार्केट 2,000 करोड़ से भी आगे जा सकता है. देश के बड़े-बड़े शहरों में बुकी एक्टिव हो चुके हैं. बता दें, इस तरह की सट्टेबाजी कानून के खिलाफ है, पुलिस ऐसे लोगों पर अपनी नजरें लगातार बनाए हुए है

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

  1. धन्येवाद बहुत ही अच्छी जानकारी शेयर की है आपने...पद कर बहुत अच्छा लगा

    ReplyDelete

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर