IAS Topper टीना डाबी शादी पति से जुड़ी 6 बातें tina dabi marriage husband

Tina dabi marriage 2015 की यूपीएसएसी टॉपर टीना डाबी और दूसरे रैंक पर रहे अतहर आमिर उल शफी खान ने शनिवार को अपनी शादी का रिसेप्शन दिल्ली के अशोका रोड में आयोजित किया. इस दौरान उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन सहित कई वीआईपी लोग कार्यक्रम में पहुंचे  tina dabi marriage husband Age, Husband, Caste, Biography 

कपल ने पिछले महीने जयपुर में शादी की थी और 7 अप्रैल को कश्मीर में पहला वेडिंग सेलिब्रेशन किया था. आइए जानते हैं कश्मीरी अतहर और दिल्ली की टीना की शादी से जुड़ी और बातें... डाबी और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अफसर हैं. इसलिए उनके शादी समारोह में राजस्थान के कई अधिकारी भी पहुंचे थे. हालांकि, अलग धर्मों से होने की वजह से कई लोगों ने कपल के शादी करने के फैसले की आलोचना भी की थी.

एक बार डाबी ने कहा था कि जब वह अपने बारे में खबरों में पढ़ती हैं तो काफी डिस्टर्ब हो जाती हैं. डाबी ने कहा था कि उनके पैरेंट्स भी उनके फैसले से खुश हैं. उन्होंने कहा था कि ज्यादातर लोग खुश हैं, कुछ ही लोग (5 फीसदी) ऐसे हैं जो खुश नहीं हैं.
 2016 में टीना और अतहर की शादी के फैसले पर हिंदू महासभा ने ऐतराज जताया था.

 टीना ने एक बार अपनी शादी के बारे में कहा था- "एक स्वतंत्र सोच रखने वाली महिला होने के नाते वह किन्हीं चीजों को चुन सकती हैं. वे और आमिर एक-दूसरे की पसंद बनकर बेहद खुश हैं." 'उसके लिए पहली नजर में प्यार हो गया'- डाबी ने एक बार अतहर के बारे में कहा था, जब दोनों ने शादी के प्लान की घोषणा की थी. कई लोगों ने दोनों के प्यार के बारे में कहा कि अतहर भले ही यूपीएससी में टॉप करने से रह गए, लेकिन उन्होंने डाबी का दिल जीत लिया

0 Response to "IAS Topper टीना डाबी शादी पति से जुड़ी 6 बातें tina dabi marriage husband"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Follow on

Twitter @ajamishra1 Blogger _ javascript:openPopup("https://www.blogger.com/view-follower.g?followerID\x3d06259801725696288829\x26blogID\x3d8514101695540271882", 700)