Featured Posts

अयोध्या राममंदिर निर्माण आज से अनिश्चितकालीन उपवास हिन्दू पढ़े ayodhya mandir pravin togadias fast news

गूगल इस APP से जीते लाखो यहाँ से डाउनलोड करे
ayodhya mandir pravin togadias indefinite fast news अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर मोदी सरकार पर दबाव बढ़ता जा रहा है. विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष पद से हटने के बाद प्रवीण तोगड़िया राममंदिर निर्माण को लेकर माहौल बनाने की कोशिश में जुट गए हैं.

तोगड़िया आज से राम मंदिर की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन उपवास रखेंगे.राममंदिर निर्माण को लेकर आज से प्रवीण तोगड़िया का अनिश्चितकालीन उपवास प्रवीण तोगड़िया 32 साल तक विहिप के अध्यक्ष रहे. उन्होंने विहिप के नए अध्यक्ष एस कोकजे को उपवास में शामिल होने का आग्रह किया और कहा कि वह या तो उपवास में उनके साथ शामिल हों या संसद में राम मंदिर निर्माण के लिए विधेयक लाने के लिए दबाव बनाएं. 

उन्होंने कहा कि विहिप ने कहा था कि एक बार हम (संघ परिवार) संसद में बहुमत में आएंगे तो हम विधेयक पास कर राम मंदिरनिर्माण का मार्ग प्रशस्त करेंगे. विहिप ने लोगों से अयोध्या में कार सेवा करने के लिए और शहादत देने को भी कहा था. राम मंदिर के लिए करीब 60 लोगों ने अपनी शहादत दी थी और गुजरात के हजारों लोगों ने अपना योगदान दिया था.

 इस्तीफा देने वाले मंत्री लाल सिंह कठुआ केस की CBI जांच के लिए निकालेंगे मार्च तोगड़िया ने मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि सीमाओं पर सैनिक सुरक्षित नहीं हैं.
राममंदिर निर्माण को लेकर आज से प्रवीण तोगड़िया का अनिश्चितकालीन उपवास
किसान खुदकुशी कर रहे हैं. हमारी बेटियां हमारे घरों में सुरक्षित नहीं हैं और प्रधानमंत्री विदेश दौरे पर गए हैं.

बता दें कि विहिप की बनी नई टीम में तोगड़िया कोकोई भी नया दायित्व नहीं मिला है. ये खबर सच्चे हिन्दू को अधिक से अधिक भेजे 

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me