Featured Posts

महिला अधिकारी हुयी जेल में बंद कैदी पर फिदा और फिर हुआ ये most romantic love story in hindi

Real Love Story in Hindi language जेलें अधिकतर लोगों के लिए किसी दुस्वप्न से कम नहीं होती हैं क्योंकि जेलें ऐसे खूंखार और खतरनाक लोगों का स्थान होती हैं जिन्हें समाज के लायक नहीं समझा जाता है क्योकि जेल में रहने वाले ज्यादातर लोग हत्या बलात्कार और अपहरण जैसे खतरनाक जुर्मों की सजा काट रहे होते हैं जिन्हने झेलना सामान्य लोगों के बस की बात नहीं होती है true sad love story hindi love story in hindi book sad hindi love story most romantic love story in hindi real love story in hindi 2014 love story in hindi heart touching hindi love story in short true love stories in real life in hindi
आपने अख़बारों एवं मीडिया चैनलों के माध्यम से जेल में अक्सर कैदी के भाग जाने या जेल में आपसी झगड़ा होने के तो बहुत किस्से सुने होंगे लेकिन एक महिला जेल अधिकारी अपनी ही जेल के एक कैदी के साथ प्यार में डूब जाए ऐसा तो पहली बार ही सुनने को मिला।

इश्क भी हुआ तो किस से sache pyar ki kahani

महिला अधिकारी को प्यार भी एक ऐसे कैदी के साथ हुआ जो एक मर्डर केस में सजा काट रहा था। प्रेम में महिला अधिकारी इस कदर डूब गई थी वो अपने कैदी प्रेमी के पास चुपके से अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें पहुंचाती थी। जब वह एक दिन पकडी गई तो अदालत ने उसे भी सजा सुना दी।

ब्रिटिश अखबार के मुताबिक ये मामला मैनचेस्टर जेल का है जहां 23 वर्षीय काया एन्ड्रोसजैक नामक महिला एक अधिकारी पद पर तैनात थी। वहां उस महिला को मर्डर में दोषी पाया गया शेन बॉयड नामक कैदी से प्यार हो गया और ये इश्क पिछले 6 महीनों से चल रहा था।

और बस प्यार हो गया

पूछताछ करने के बाद ये बात सामने आई के महिला कैदी को तस्वीरें देती थी उसको एक फोन भी दे रखा था जिससे वो लोग आपस में एक दूसरे को मेसेज करते थे।
Female prison officer in jail
जब महिला अधिकारी से पूछा गया कि उसको प्यार कैसे हुआ तो उसने बताया कि वो पहली बार शेन से कैंटीन में मिली जहां वो एक दूसरे को देख कर मुस्कुराएं और बस प्यार शुरू हो गया।

बहना को भी थी जानकारी

इस रिश्ते के बारे में कैदी की बहन तक को पता था क्योंकि शेन के कहने पर उसकी बहन ने महिला अधिकारी को क्रिसमस पर कार्ड भी दिया गया था। उसमें पैसे भी थे। इस मामले में फंसी काया ने अपना गुनाह कबूल किया और मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने उसे 8 महीने की सजा सुना दी।

Authorised by:

यहाँ मिलेगी सबसे फ़ास्ट खबरे जो आपके विचारो से जुडी है किसी विशेष जानकरी को पूरी डिटेल में जानने के लिए हमें कमैंट्स कर बताये हमारे बारे में यहाँ से अधिक जाने !

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

welcome
Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me