इंडियन क्रिकेटर के पाकिस्तानी महिलाओं से अवैध संबंध indian cricketers affair family photos wife news

यहाँ क्लिक कर अपने दोस्तों को बधाई मोबाइल पर भेजे अभी
Mohammad shami affair controversy टीम इंडिया के पेस बॉलर मोहम्मद शमी शादी कथित तौर शादी के बाद भी गर्लफ्रेंड रखने के मामले में घिरते नजर आ रहे हैं। ये संगीन आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी वाइफ हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर लगाए हैं। हसीन का कहना है कि उनके हसबैंड के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं, जिनके आधार पर उन्होंने दावा किया है कि इस क्रिकेटर के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं, जिसमें कथित तौर पर एक पाकिस्तानी वेश्या का भी नाम सामने आ रहा है

शेयर की फोटोज...
- भड़की हुई शमी की वाइफ ने पाकिस्‍तान के कराची की एक कथित प्रॉस्‍टीट्यूट की तस्‍वीरें भी डाली है। उसके साथ चैट के कथित स्‍क्रीनशॉट भी इस पोस्‍ट में शेयर किए गए हैं। इसमें से एक फेसबुक चैट करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्‍टूबर 2016) की है। एक अन्‍य फोटो में शमी एक महिला के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। उसे भी शमी की ‘गर्लफ्रेंड’ बताया गया।

- इसी पोस्‍ट में लिखा है, ”यह **** है, पाकिस्‍तान के कराची में रहती है। वह एक वेश्‍या है और उसकी मेरे पति मो. शमी से चैट देखिए। मेरे फेसबुक के दोस्‍तों, शर्म हया बेच दिया है।” इसके अलावा कथित तौर पर नागपुर की एक लड़की की तस्‍वीरें भी शेयर की जा रही हैं। इनमें व्‍हाट्सएप चैट के स्‍क्रीनशॉट्स भी पोस्‍ट किए गए हैं। इन सबके ऊपर कैप्शन दिया गया है, देखिए मेरे पति का एंजॉयमेंट।

वाइफ के साथ फोटो शेयर कर कट्टरपंथियों के निशाने पर आए थे शमी

- जून 2014 में शमी की शादी कोलकाता की ही रहने वाली हसीन जहां से हुई। इस कपल की एक बेटी आयरा है। शमी की वाइफ हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी है। शमी वाइफ के साथ फोटो शेयर करके कई बार कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुके हैं। कट्टरपंथियों ने कई बार उनकी वाइफ की ड्रेसिंग सेंस पर भी सवाल उठाए हैं।

कार में मिले कंडोम
हसीन ने न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, "जहां-जहां मैच होता है, वह (शमी) लड़कियों को बुलाता है। फिर वह लड़कियों से नहाते हुए वीडियो कॉलिंग करने को कहता है।" एक दिन उसकी बीएमडब्ल्यू की सीट के नीचे 4 कंडोम मिले थे। वो दुबई गया था। वहां भी लड़कियों को रूम में बुलाया था।"

No comments

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

Powered by Blogger.