Featured Posts

श्रीदेवी अंतिम संस्कार पंचतत्व में विलीन sridevi funeral photos video live updates hindi news

exclusive video funeral sridevi hindi भारतीय फिल्म जगत की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की अंतिम यात्रा विले पार्ले क्रिमेशन ग्राउंड पहुंच चुकी है. उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरु कर दी गई हैं. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटकर सफेद फूलों से सजे ट्रक में रखकर यहां तक लाया गया है. उनको राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा रही है. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. चूंकि उनको सफेद फूल बेहद पसंद थे इसलिए उनके पार्थिव शरीर को सफेद फूलों से लदे ट्रक में लाया गया.   24 फरवरी को हुआ था एक्ट्रेस का निधन मंगलवार को मुंबई पहुंचा था पार्थिव शरीर

श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गई हैं. उनके पार्थिव शरीर का विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया. यहां, अपार जनसमूह मौजूद था. अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान से किया गया. सेलिब्रेशन क्लब से तिरंगे में लपेटकर उनका पार्थिव शरीर यहां लाया गया था.

यहां बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं. शाहरुख खान, प्रसून जोशी और रणधीर कपूर यहां पहुंचे. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था और मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था. उनकी इस अंतिम यात्रा में जिस वाहन में उनके पार्थिव शरीर को लाया गया था, उसमें अर्जुन कपूर, बोनी कपूर और मोहित मारवाह सवार थे.

एक्ट्रेस के दीदार के लिए भारी मात्रा में फैन्स सड़कों पर मौजूद थे. कपूर खानदान के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी यहां पहुंच रहे हैं. शाहरुख खान से लेकर प्रसून जोशी और रणधीर कपूर सरीखी बॉलीवुड हस्तियां शवदाह गृह पहुंच गई हैं.

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा: पिता का सहारा बने अर्जुन कपूर, तस्वीरों में देखें आखिरी सफर​

#WATCH Mumbai: Mortal remains of #Sridevi wrapped in tricolour, accorded state honours. pic.twitter.com/jhvC9pjLMp

— ANI (@ANI) February 28, 2018
मालूम हो कि, श्रीदेवी के शव को एक विशेष विमान से दुबई से मुंबई ले आया गया, जिसमें बोनी कपूर, संजय कपूर, राहुल रवैल और अर्जुन कपूर भी साथ आए. इस मौके पर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन भीड़ से बचाने के लिए एंबुलेंस को गेट नंबर-1 से बाहर निकाला गया जो एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के करीब है. अनिल कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर श्रीदेवी का शव लेने पहुंचे थे.

दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का केस बंद कर दिया है. केस बंद करने के बाद ही परिवार को पार्थिव शरीर सौंपा गया. पुलिस ने पूछताछ के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को क्लीन चिट दे दी. पुलिस के मुताबिक, इस केस में ऐसा कुछ नहीं है जिस पर संदेह किया जा सके. डेथ सर्टिफिकेट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने की वजह से हुई. जबकि मौत के तुरंत बाद कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन की बात सामने आई थी.

Authorised by:

यहाँ मिलेगी सबसे फ़ास्ट खबरे जो आपके विचारो से जुडी है किसी विशेष जानकरी को पूरी डिटेल में जानने के लिए हमें कमैंट्स कर बताये हमारे बारे में यहाँ से अधिक जाने !

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

www.CodeNirvana.in

Copyright © kaise hota hai, how to, mobile phones price in hindi, keemat kya hai | Contact | Privacy Policy | About me